Gossipganj.com
Film & TV News

यमला पगला दीवाना फिर से का ट्रेलर रिलीज, हंसते हसंते पेट दर्द करने लगेगा

यमला पगला दीवाना फिर से का ट्रेलर रिलीज, हंसते हसंते पेट दर्द करने लगेगा, धर्मेन्द्र, सनी देओल और बॉबी देओल एक बार फिर से अपने रंग में रंगे हुए नजर आ रहे हैं। यमला पगला दीवाना फिर से का ट्रेलर रिलीज हो गया है और इसमें तीनों देओल ने रंग जमाया हुआ है। मजेदार बात यह है कि इस दफा फिल्म में सलमान खान, रेखा और सोनाक्षी सिन्हा भी देओल्स के साथ गुदगुदाते हुए नजर आने वाले हैं। फिल्म का ट्रेलर मजेदार है और इस दफा तीनों पंजाबी कैरेक्टर गुजरात में लैंड करने जा रहे हैं। जाहिर है ऐसे में ये घालमेल को मजा देने वाला है।

ट्रेलर में गुजरात में लिकर बैन का जिक्र करते हुए धर्मेन्द्र जहां मजे लेते हुए नजर आ रहे हैं, वहीं सनी देओल अपनी एक्शन छवि में ही हैं। फिल्म में धर्मेन्द्र और सलमान खान की जुगलबंदी भी मजेदार होने वाली है। ट्रेलर में सलमान का किरदार धर्मेन्द्र के किरदार से कहता है- ‘मार्केट में खबर है कि आपको भी मेरी तरह परियां दिखाई देती हैं’। दरअसल फिल्म में धर्मेन्द्र को परियां दिखाई देती हैं। इसके अलावा पंजाबी किरदारों का गुजराती बन जाना भी अपने आप में मजेदार है। फिल्म में बॉबी ने धर्मेन्द्र के शोले में किए गए आयकॉनिक सीन को भी रीक्रिएट किया है, हालांकि यहां बॉबी पानी के टंकी में नहीं चढ़े हैं।

धर्मेन्द्र, सनी और बॉबी देओल की ‘यमला पगला दीवाना’ 2011 में आई थी। इसके बाद 2013 में इसी फिल्म का सीक्वल ‘यमला पगला दीवाना 2’ रिलीज हुआ और अब इस फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ रिलीज के लिए तैयार है। अब तक ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ के दो गाने और टीजर रिलीज हो चुके हैं। ईद के मौके पर रिलीज हुए फिल्म के टीजर में सलमान खान भी नजर आए थे। सलमान फिल्म के ट्रेलर में भी हैं। सलमान इस फिल्म में मस्ताना के किरदार में नजर आएंगे।  ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ फिल्म का निर्देशन फिल्ममेकर नवनीत सिंह ने किया है। ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ पहले 15 अगस्त को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब यह फिल्म 31 अगस्त को रिलीज हो रही है।