Gossipganj
Film & TV News

विक्रम भट्ट ने हॉरर फिल्म 1921 का टीज़र किया रिलीज़, होश फाख्ता हो जाएंगे

0 80

विक्रम भट्ट ने हॉरर फिल्म 1921 का टीज़र किया रिलीज़, होश फाख्ता हो जाएंगे , बॉलीवुड फ़िल्मों की लिस्ट में पिछले कई समय से कोई हॉरर फ़िल्म नहीं आई है और लगता है हॉरर मूवी के किंग विक्रम भट्ट ने इस कमी को भांप लिया है इसलिए अब सामने आई है उनकी आनेवाली हॉरर फ़िल्म का ब्रैंड न्यू टीज़र। विक्रम भट्ट ने अपने हॉरर मूवी सीरीज़ 1920 की चौथी फ़िल्म का टीज़र हाल ही में रिलीज़ किया है।

इस फ़िल्म का नाम है ‘1921’ जिसमें ज़रीन ख़ान और करण कुंद्रा लीड रोल में हैं। विक्रम भट्ट ने इस सीरीज़ की शुरुआत साल 2008 में की थी। इसके बाद साल 2012 में ‘1920: Evil returns’ फिर साल 2016 में आई ‘1920: London’ और अब अगले साल रिलीज़ होगी ‘1921’। फिल्म का ट्रेलर 11 दिसंबर को सामने आएगा। 1921 का यह टीजर काफी डरावना है। ‘1921’ के इस टीजर में मिरर के आगे तीन कैंडल जलते हुए नजर आ रहे हैं। कुछ देर बाद तीनों मोमबत्ती बुझ जाती और फिर तुंरत जल जाती है। तीनों मोमबत्ती के जलने के बाद पीछे रखे शीशे में भूतनी की झलक नजर आती है।

विक्रम की पिछली मूवीज फ़िल्मों में ‘राज़ रिबूट’, ‘मिस्टर एक्स’, ‘क्रियेचर 3D’ और ‘राज़ 3D’ शामिल थीं । हालांकि, ये सभी फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखा पाई। मगर, काफी समय से कोई हॉरर मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर दस्तक नहीं दी है, इसलिए यह फ़िल्म थोडा फ्लेवर चेंज जैसी साबित हो सकती है। इसमें लीड रोल में करण कुंद्रा और जरीन खान हैं। गौरतलब है कि ‘1921’ 12 जनवरी 2018 को रिलीज होनी है और इसी दिन सैफ अली खान की ‘कालाकांडी’ और अनुराग कश्यप की ‘मुक्काबाज’ भी रिलीज हो रही है।

इसके अलावा ‘वीबी ऑन द वेब’ विक्रम भट्ट का ऑफिशियल वेब चैनल है। विक्रम भट्ट अब वेब पर भी अपने चैनल वीबी के लिए एक नई वेब सीरीज़ के निर्माण हेतु पूरी तरह तैयार हैं। पहले भी इस चैनल से ट्विस्टेड, माया और कई सीरीज़ रिलीज की जा चुकी है। इस बार विक्रम वेब सीरीज ‘तंत्रा’ की तैयारी में हैं। जिसमें अदिती आर्य, विदुर आनंद, सलीना प्रकाश, करीम हाजी के साथ संदीप भारद्वाज लीड रोल में होंगे। बता दें ‘तंत्रा’ काले जादू की थीम पर एक परिवार के क्लेश और कॉर्पोरेट राजनीति का कॉम्बीनेशन प्रेजेंट करता है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...