Gossipganj
Film & TV News

वीरे की वेडिंग का ट्रेलर रिलीज़, सावधान ये वीरे दी वेडिंग नहीं है!

0 126

वीरे की वेडिंग का ट्रेलर रिलीज़, सावधान ये वीरे दी वेडिंग नहीं है! एक है करीना कपूर और सोनम कपूर वाली वीरे दी वेडिंग और दूसरी है पुलकित सम्राट और जिमी शेरगिल वाली वीरे की वेडिंग। दोनों में कन्फ्यूज तो आप जरूर हो जाएंगे, लेकिन बता दें कि दोनों अलग-अलग फिल्में हैं। हालांकि दोनों ही फिल्मों का थीम भी एक है और शूटिंग भी दिल्ली में ही हुई है और नाम भी मिलता-जुलता ही है।

जानने वाली बात ये है कि वीरे दी वेडिंग से पहले रिलीज होने वाली है वीरे की वेडिंग। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर भी लॉन्च हुआ है। फिल्म में पुलकित वीर नाम के एक लड़के का किरदार निभा रहे हैं जो एक लड़की से बेहद प्यार करता है। लड़की की भी उसमें दिलचस्पी है, लेकिन दोनों की फैमिली के बीच काफी प्रॉब्लम्स हैं।

पुलकित सम्राट स्टारर ‘वीरे की वेडिंग’ का ट्रेलर लॉन्च हो गया है और ट्रेलर से अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म एंटरटेनमेंट का अच्छा पैकेज है। फिल्म में पुलकित के अलावा जिमी शेरगिल और कृति खरबंदा हैं। ओह, आप यह तो नहीं सोच रहे हैं कि हमने करीना कपूर, स्वरा भाष्कर और सोनम कपूर का तो जिक्र ही नहीं किया?

पुलकित वीर अरोड़ा के किरदार में हैं जो एक लड़की के पीछे पागल है। वह ऐक्शन करते भी दिख रहे हैं और उनकी उनके डोलों-शोलों को भी खूब एक्सपोज किया गया है। जिमी शेरगिल वीर के बड़े भाई के रोल में हैं। वह वीर को समझाते हैं कि लड़कियों के पीछे ज्यादा नहीं भागना चाहिए, लौटना मुश्किल होता है। वह दमदार डायलॉग्स और शायरियां बोलते नजर आते हैं।

वीर की लव इंटरेस्ट यानि कि कृति खरबंदा शादी के लिए मानने को तैयार ही नहीं है। इसी चक्कर में दोनों परिवारों में लड़ाइयां होने लगती है। कृति इससे पहले राजकुमार राव के साथ शादी में जरूर आना में आरती शुक्ला के रोल में नजर आई थीं। ट्रेलर में दमदार डायलॉग्स, ऐक्शन, पार्टी सॉन्ग्स सभी मौजूद हैं। अगर आपको एंटरटेन्मेंट पसंद है तो ट्रेलर देखकर आप फिल्म देखने का मन बना लेंगे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...