Gossipganj
Film & TV News

बूंद बूंद हॉटनेस का तड़का लगा रही हैं उर्वशी रौतेला, हेट स्टोरी 4 के नए गाने में

0 285

बूंद बूंद हॉटनेस का तड़का लगा रही हैं उर्वशी रौतेला, हेट स्टोरी 4 के नए गाने में, अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने सभी को अपना दीवाना बना रखा है। अभी कुछ दिन पहले ही उनकी आगामी फिल्म हेट स्टोरी 4 का नया गाना लॉन्च किया गया है। गाने के बोल हैं बूंद-बूंद। यह एक रोमांटिक गाना है जिसमे उर्वशी और विवान रोमांस करते हुए नज़र आ रहें हैं। इस गाने में जुबिन नोटियाल और नीति मोहन ने अपनी आवाज़ दी है। संगीत दिया है अरको ने। बूंद बूंद गाने को मनजोत मुंतसर और संजय गुप्‍ता ने लिखा है। गाने में हम देख पा रहें है कि शुरुवात एक पार्टी से होती है उसके बाद उर्वशी और विवान अकेले की तरफ बढ़ जाते हैं। इस गाने को देख कर आप भी सोचेंगे कि आखिर उर्वशी रौतेला इतनी अदाएं क्यों दिखा रही हैं।

हेट स्टोरी 4 फिल्म में उर्वशी एक मॉडल की भूमिका निभा रहीं हैं। करण और विवान भाई हैं। उर्वशी और करण को एक दुसरे से प्यार हो जता है जबकि विवान का उर्वशी के लिए एक तरफ़ा प्यार है। ऐसे में उर्वेशी को लेकर दोनों भाइयों में जंग छिड जाती है। फिल्म में गुलशन ग्रोवर, करण वाही और विवान के पिता का किरदार निभा रहे हैं। यह फिल्म 9 मार्च को रिलीज होगी।

हालही में इस फिल्म का एक और गाना रिलीज किया गया था जिसमे उर्वशी हॉट एंड बोल्ड अंदाज़ में थी। गाने के बोल है आशिक बनाया आपने। गाने में एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपनी हॉट और सिजलिंग अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं। आशिक बनाया आपने गाने के नए वर्जन में हिमेश रेशमिया और नेहा कक्कड़ की आवाज सुनाई दे रही है, इसे तनिष्क बागची ने कंपोज किया है। इस फिल्म का निर्देशन विशाल पांड्या कर रहें हैं। फिल्म में उर्वशी और विवान के अलावा पंजाबी एक्ट्रेस इहाना ढिल्लन, करण वाही, गुलशन ग्रोवर भी मुख्य भूमिका में हैं। आइए अब फिल्म की कहानी के बारे में भी कुछ जान लेतें ।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...