‘ट्यूबलाइट’ का ट्रेलर रिलीज़, ज़बरदस्त अंदाज़ में दिखे सल्लू भाई , सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ का ट्रेलर गुरुवार की रात को रिलीज़ कर दिया गया। कबीर खान की यह फिल्म इस साल ईद के मौके पर रिलीज़ होगी।

सलमान को कुछ लोग ट्यूबलाइट कह कर उनका मज़ाक उड़ाते हैं। ट्रेलर में ओमपुरी भी दिखाई दे रहे हैं जो सलमान को प्रेरित करते हैं और कहते हैं अगर इंसान के दिल में यकीन हो तो वो चट्टान भी हिला सकता है। वहीं ट्रेलर के आखिर में शाहरुख़ भी हैं। तो अब तो आपको यकीन हो ही गया कि सलमान की इस फिल्म में शाहरुख़ भी हैं।

इसे भी पढ़िए:   'मातृ' का ट्रेलर रिलीज, रवीना टंडन का एक अलग अवतार

फिल्म को लेकर गुरुवार की शाम को हुए एक इवेंट में सलमान, सोहेल और कबीर खान पहुंचे थे जहां पर ट्रेलर दिखाया गया था। फिल्म भारत और चाइना के बीच हुए युद्ध की पृष्ठभूमि पर आधारित है। सलमान खान इस फिल्म में चाइनीज एक्ट्रेस के साथ रोमांस करते नज़र आएंगे। चाइनीज एक्ट्रेस झू झू इस फिल्म के जरिए पहली बॉलीवुड फ़िल्म में एंट्री कर रही हैं। वहीं दूसरी ओर सलमान और सोहेल दोनों भाइयों के बीच की बॉन्डिंग और केमेस्ट्री को अॉनस्क्रीन देखने का मौका मिलेगा। ट्रेलर में आप देख पाएंगे कि किस प्रकार सलमान अपने भाई सोहेल को बचाने के लिए बहुत सारा यकीन इकठ्ठा करने निकल पड़ते हैं।

इसे भी पढ़िए:   मोना डार्लिंग का ट्रेलर रिलीज़, सस्पेंस थ्रिलर है फिल्म

Loading...
-->
loading...

LEAVE A REPLY

14 − three =