Gossipganj
Film & TV News

वाश्मल्ले गाना हुआ रिलीज, जम कर नाचते दिखे बिग बी और आमिर खान

0 896

वाश्मल्ले गाना रिलीज हो चुका है और दर्शक इसे पसंद करते हैं। जी हां बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की अपकमिंग फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान  के पहले गाने वाश्मल्ले का वीडियो जारी हो गया है , जिसमें दोनों सुपर स्टार एक साथ थिरकते नज़र आ रहे हैं। इस गाने को प्रभु देवा ने बढ़े ही मजेदार ढंग से कोरियोग्राफ किया है जिसमें अमिताभ बच्चन और आमिर खान किसी जश्न में खुशियां मनाते हुए ,शराब के नशे धुत्त, बेफिक्र होकर झूमते नज़र आ रहे हैं।

वाश्मल्ले गाने में अमिताभ और आमिर की केमेस्ट्री के अलावा उनके डांस मूव्स भी देखने लायक हैं। गाने में अमिताभ बच्चन और आमिर खान ने एक-दूसरे का बखूबी साथ दिया है। फिल्म में आमिर और अमिताभ बच्चन के अलावा कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख भी लीड भूमिका में हैं।

आमिर खान ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर फैंस के साथ यह गाना साझा किया और खुशी जाहिर करते हुए लिखा कि मुझे इस गाने को शूट करने में बहुत मज़ा आया। आमिर खान ने ट्विटर पर यह भी खुलासा किया कि उनके पूरे करियर में यह पहला मौका था जब उन्होनें डांस को इतना एंजॉय किया।

इस गाने को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। यही कारण है कि रिलीज होने के कुछ ही मिनटों के बाद गाने को 20 हजार से ज्यादा व्यूज मिल गए थे। 1 मिनट 10 सेकेंड के इस वीडियो को शुरुआती चंद मिनटों में ही 50 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। गाने को लेकर फैन्स कमेंट्स बॉक्स में प्रतिक्रियाएं अपनी भी दे रहे हैं। ठग्स ऑफ हिदोस्तान के डायरेक्टर  विजय कृष्ण आचार्य ने कहा कि यह एक अनमोल मौका है जिसमें हमनें बॉलीबुड के दो दिग्गज को इस तरह पूरी एनर्जी के साथ डांस को एंजॉय करते देखा।

कुछ दिन पहले फिल्म के मेकिंग वीडियो सामने आए थे। जिनको देखने से पता चलता है कि फिल्म के लिए आमिर खान, अमिताभ बच्चन के अलावा पूरी टीम ने कड़ी मेहनत की है।  विजय कृष्णा आचार्य के निर्देशन में बनी फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ का कुछ समय पहले ट्रेलर रिलीज किया गया था। ट्रेलर को देखने के बाद से ही फैन्स फिल्म को लेकर खासा उत्साहित हैं। फिल्म दीवाली के मौके पर 8 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म का बजट करीब 300 करोड़ रुपए बताया जाता है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...