अरबाज खान और सनी लियोनी का हॉट सॉन्ग रिलीज़, अकेले में देखें!

अरबाज खान और सनी लियोनी का हॉट सॉन्ग रिलीज़, अकेले में देखें! , अरबाज खान और सनी लियोनी की फिल्म ‘तेरा इंतज़ार‘ का रोमांटिक सॉन्ग ‘महफूज़’ रिलीज़ किया गया है, जिसमें दोनों की केमिस्ट्री काफी बेहतरीन नज़र आ रही है। यह फिल्म 1 दिसम्बर को रिलीज़ हो रही है। राजीव वालिया द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अरबाज और सनी के अलावा सुधा चंद्रन, सलिल अंकोला, रिचा शर्मा, गौहर खान, आर्य बब्बर जैसे कई कलाकार नज़र आएंगे।

अरबाज ने कहा, ‘मैं ईमानदारी से कहना चाहूंगा कि यह फिल्म मैंने सिर्फ और सिर्फ सनी लियोनी के लिए की। मैं उनके साथ काम करने के लिए बहुत उत्सुक था। फिर मुझे इस फिल्म की कहानी और आइडिया भी बहुत पसंद आया। मुझे लगा कि राजीव की यह पहली फिल्म है और वे इस फिल्म में जरूर जी-जान लगा देंगे।

राजीव ने जाने-माने फिल्मकार मुकुल आनंद के साथ भी काम किया है। इस फिल्म को करने का एक कारण यह भी था कि लंबे अरसे बाद मुझे रोमांटिक भूमिका करने का मौका मिला। मेरे करियर की शुरुआत नकारात्मक भूमिका वाली ‘दरार’ से हुई थी। मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि मुझे रोमांटिक किरदार मिल रहा है और वह भी सनी लियोनी के साथ।’

फिल्म के बारे में अरबाज ने कहा, ‘जब डायरेक्टर राजीव वालिया मेरे पास यह फिल्म लेकर आए और उन्होंने मुझे बताया कि वह मेरे साथ एक म्यूजिकल-थ्रिलर बनाना चाहते हैं। मैंने उनसे पूछा कि वह हिरोइन के रूप में किसे लेना चाहते हैं? तो बोले, सनी लियोनी। मैंने उनसे पूछा कि क्या सनी ने फिल्म के लिए हां कर दी है तो वह बोले, बिल्कुल। मैंने कहा, तब तो मैं इस फिल्म को पक्का कर रहा हूं।’

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like