Gossipganj.com
Film & TV News

रणवीर सिंह का गली बॉय का टीजर रिलीज | नावेद शेख के किरदार में रणवीर

रणवीर सिंह अपनी नई फिल्म ‘गली बॉय’ के जरिए 2019 में धमाका करने के लिए तैयार हैं। इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट पहली बार स्क्रीन शेयर करती नजर आने वाली है। हाल ही में इस फिल्म का पोस्टर रिलीज हुआ था जिसको दर्शकों ने काफी पसंद किया था। इसी बीच आज रणवीर और आलिया की फिल्म ‘गली बॉय’ का धमाकेदार टीजर रिलीज हो गया है।

‘गली बॉय’ के टीजर में रणवीर सिंह मुंबई के रैपर नावेद शेख के किरदार में नजर आ रहे हैं। अब रणवीर रैपर की भूमिका में है और वो कोई रैप न गाए ऐसा तो हो ही नहीं सकता। फिल्म के टीजर में रणवीर की आवाज में आपको जबरदस्त रैप सुनने को मिलेगा जिसको सुन कर आप झूमे बिना नहीं रह पाएंगे।

बात की जाए दर्शकों के रिस्पॉन्स की तो उनको रैपर रणवीर का ये अंदाज बेहद भा गया है। फिल्म के टीजर को देखने के बाद रणवीर की जम कर तारीफ कर रहे हैं। फैंस का मानना है कि, ‘रणवीर एक वर्सेटाइल एक्टर है जो किसी भी किरदार को आसानी से निभा सकते हैं।’ एक फैन ने तो यह तक कह डाला कि, ‘रणवीर तुमने एक बार फिर से आग लगा दी अभी तक तो सिम्बा का खौफ ही खत्म नहीं हुआ था और तुम रैपर बन कर आ गए।’

दर्शकों के इस रिस्पॉन्स को देख कर कहना गलत नहीं है कि रणवीर एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए आ रहे हैं। आपको बता दें कि, फिल्म गली बॉय 14 फरवरी को रिलीज होने वाली है और फिल्म का ट्रेलर 9 जनवरी, 2019 के दिन रिलीज किया जाएगा।