Gossipganj.com
Film & TV News

सोनचिड़िया का ट्रेलर रिलीज | सुशांत सिंह राजपूत का ज़बरदस्त अंदाज

सोनचिड़िया का ट्रेलर आज यानि 7 जनवरी को रिलीज कर दिया गया है। फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत और मनोज वाजपेयी चंबल के डकैत बने हुए हैं। अभिनेत्री भूमि पेडनेकर भी लीड भूमिका में हैं। ‘सोनचिड़िया’ के 2 मिनट 43 सेकेंड के ट्रेलर में चंबल की कहानी को दिखाया गया है।

अभिषेक चौबे के निर्देशन में बनी फिल्म ‘सोनचिड़िया’ में भरपूर एक्शन है। फिल्म 8 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म की टैगलाइन है ‘बैरी बेईमान, बागी सावधान। ट्रेलर के रिलीज होने के 10 मिनट में ही 50 हजार से ज्यादा व्यूज मिल गए थे। ‘सोनचिड़िया’ में चंबल का रियल फील देने के लिए इसकी शूटिंग चंबल में ही की गई है। फिल्म में आशुतोष राणा और रणवीर शौरी भी शानदार रोल अदा करते हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म का टीजर 6 दिसंबर 2018 को रिलीज किया गया था। फिल्म का प्रोडक्शन RSVP के बैनर से हुआ है।

ट्रेलर की शुरुआत में दिखाया गया है कि बैकग्राउंड से पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की आवाज आती है कि देश में राष्ट्रपति ने इमरजेंसी को लागू कर दिया है। इस मामले को लेकर परेशान होने की जरुरत नहीं है। साल 1975 में चंबल में पुलिस डकैतों के लिए घोषणा करती है कि सभी डकैतों पर पुलिस ने घेरा-बंदी कर ली है, इसलिए खुद को पुलिस के हवाले कर दें। लेकिन सभी डकैत मिलकर पुलिस पर आक्रमण करते हैं। ‘सोनचिड़िया’ के ट्रेलर में डकैत और पुलिस के बीच जबरदस्त मुठभेड़ दिखाई गई है।