नैन फिसल गए सोनाक्षी सिन्हा के सलमान खान को देखते ही

0
148
नैन फिसल गए

नैन फिसल गए सोनाक्षी सिन्हा के सलमान खान को देखते ही, बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने कहा कि अपनी अपकमिंग फिल्म ‘वेलकम टू न्यूयॉर्क’ के एक गाने में ‘दबंग’ के को-एक्टर सलमान खान के साथ दोबारा काम करना शानदार अनुभव रहा। सोनाक्षी और सलमान फिल्म के गाने ‘नैन फिसल गए’ के साथ फिर वही जादू बिखेर रहे हैं। इस गाने की शूटिंग न्यूयॉर्क में हुई है।

सोनाक्षी ने कहा, ” ‘दबंग’ और ‘दबंग 2’ के बाद हमारी तीसरी फिल्म के लिए सलमान के साथ काम करना बेहद शानदार अनुभव था। पूरे गाने की शूटिंग न्यूयॉर्क में हुई है। इसने कई यादें ताजा कर दीं। इस रोमांटिक, मधुर गीत को खूबसूरती से फिल्माया गया है।” इस गाने को देख कर आपको फिल्म दबंग के किरदारों की याद आ जायेगी। हालांकि फिल्म में ये एक सोना का ड्रीम सीक्वेंस हैं जिसमें वो सलमान खान का इंच टेप लेकर नाप ले रहीं हैं। इसका संगीत साजिद-वाजिद ने दिया है और इसके बोल कौसर मुनीर ने लिखे हैं। निर्देशक चकरी तोलेटी ने कहा, “इस गाने की शूटिंग करने में बेहद मजा आया। पर्दे पर सलमान और सोनाक्षी की कैमिस्ट्री अच्छी है।”

इसे भी पढ़िए:   संजय मिश्रा की आगामी फिल्म 'अँग्रेज़ी में कहते है ने जीता अवार्ड

पूजा फिल्म्स और विज फिल्म्स द्वारा निर्मित ‘वेलकम टू न्यूयॉर्क’ दो नौजवानों की कॉमेडी पर आधारित है, जो न्यूयॉर्क में रहते हैं। फिल्म 23 फरवरी को रिलीज होगी। इसमें करण जौहर दो भूमिकाओं में हैं। सोनाक्षी के अलावा, फिल्म में दिलजीत दोसांझ, रितेश देशमुख, बोमन ईरानी और लारा दत्ता जैसे सितारे भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। सोनाक्षी और सलमान के सॉन्ग ‘नैन फिसल गए’ के साथ फिर वही जादू बिखेरे हैं। इसकी शूटिंग न्यूयॉर्क में हुई है। इस रोमांटिक गीत को खूबसूरती से फिल्माया गया है।”

इसे भी पढ़िए:   यौन शोषण करने वाले को बॉलीवुड में बेनकाब कर दूं, तो मेरी सुरक्षा कौन करेगा

गाने में आपको सलमान के कई सिग्नेचर स्टेप्स भी देखने मिलेंगे, जिसमें सुल्तान का फेमस पोज़ भी है। फिल्म वेलकम टू न्यू यॉर्क, फेमस आइफा अवॉर्डस के दौरान की एक कहानी है, जिसे बड़े ही कॉमेडी अंदाज़ में बनाया गया है। ये फिल्म 3डी में बनाई गई है, जिसमें फिल्मों और फिल्मी सितारों की खिंचाई (स्पूफ) भी की जायेगी।

इसे भी पढ़िए:   फिरंगी का ट्रेलर हुआ रिलीज़, कपिल शर्मा दिखे एकदम नए अवतार में

LEAVE A REPLY

twenty − ten =