इश्क़ वाली बारिश लेकर आई हैं स्नेहा उल्लाल, ज़बरदस्त वीडियो

0
297
इश्क़ वाली बारिश

इश्क़ वाली बारिश लेकर आई हैं स्नेहा उल्लाल, ज़बरदस्त वीडियो, फ़िल्मी दुनिया में सलमान खान के‌ अपोज़िट डेब्यू करनेवाली स्नेहा उल्लाल लौट आई हैं और वो भी एक दमदार और ख़ूबसूरत अंदाज़ में। स्नेहा हाल ही रिलीज़ किये गये सिंगल इश्क़ वाली बारिश में कैज़ खान के साथ अपना जलवा बिखेरती नज़र आ रही हैं।

ग़ौरतलब है कि ये गाना यू-ट्यूब पर अब तक 1.2 मिलियन (12 लाख) से ज़्यादा बार देखा जा चुका है। स्नेहा उल्लाल ने इस गाने‌ की कामयाबी का श्रेय अपने फ़ैन्स को दिया और कहा, “इस मायने में मैं बहुत लकी हूं और इसका पू्रा श्रेय मैं अपने फ़ैन्स को देना चाहूंगी। सच कहूं‌ तो मैंने नहीं सोचा था कि इस गाने को एक ही दिन में एक मिलियन (10 लाख) से ज़्यादा हिट्स मिल जायेंगे। मैं जब से इस इंडस्ट्री में आई हूं, तभी से ही और वैसे भी हमेशा से ही काफ़ी यथार्थवादी रही हूं, मगर ये कामयाबी कुछ अलग है और बेहद ख़ुशनुमां है। ऐसे में मैं खुद को काफ़ी लकी मानती हूं।”

इसे भी पढ़िए:   पोस्टर के बाद अब बरेली की बर्फी का दमदार ट्रेलर, देखिए वीडियो

इश्क़ वाली बारिश

स्नेहा ने आगे कहा, “जंग कभी भी पूरी तरह ख़त्म नहीं होती। हमें लगातार अपनी कोशिशें जारी रखनी होंगी। हमें अपने फ़ैन्स और मीडिया को अपने काम से लगातार इम्प्रेस करते करते रहना होगा। ऐसे में हमारे लिए हर दिन एक नया दिन है।” बता दें कि इश्क़ वाली बारिश गाने को अलताफ़ सैय्यद ने कंपोज़ किया है और इस गाने के बोल लिखे हैं आनंद ने। इस सिंगल काे अर्शिया खान के साथ रेड आई पिक्चर्स के‌ बैनर तले प्रोड्यूस किया गया है।

इसे भी पढ़िए:   'बहन होगी तेरी' में काला चश्मा सॉन्ग की तर्ज पर नवरात्र स्पेशल सॉन्ग

फिल्म लकी में सलमान खान की लीडिंग लेडी का किरदार निभा चुकी एक्ट्रेस स्नेहा उल्लाल करीब चार सालों से फिल्मों से दूर हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में स्नेहा ने फिल्मों से दूर रहने का कारण बताया था। स्नेहा ने कहा कि वो एक ऐसी बीमारी से जूझ रही थीं जिसमें न तो वो ज्यादा चल पाती थीं और न ही वो ज्यादा देर खड़ी हो पाती थीं। उन्होंने बताया कि वो ऑटोइम्यून डिसऑर्डर से पीड़ित थीं, जो रक्त संबंधित बीमारी है। इसकी वजह से वो बेहद कमजोर हो गई थीं और आधे घंटे से ज्यादा अपने पैरों पर खड़ी तक नहीं हो पाती थीं। यही वजह है कि वो पिछले 4 साल तक फिल्मों से दूर रहीं।

इसे भी पढ़िए:   शाहरूख ने शूटिंग के वक्त दीपिका को ऐसा कुछ कहा कि वो रोने लगीं!

LEAVE A REPLY

nineteen − 11 =