Gossipganj
Film & TV News

सीक्रेट सुपरस्टार का पहला गाना ‘मैं कौन हूँ’ रिलीज़

0 27

सीक्रेट सुपरस्टार का पहला गाना ‘मैं कौन हूँ’ रिलीज़ , आमिर खान की फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार का पहला गाना ‘मैं कौन हूँ आज’ रिलीज़ हो गया। यह गाना फिल्म की नायिका जायरा वासिम पर फिल्माया गया है। जिसमे वो अपनी आइडेंटिटी को छिपा रही है।

‘मैं कौन हूँ’ इस गाने में जायरा का गम कहीं ना कहीं उसकी आवाज़ में सामने आता है। इस गाने में यह साफ़ पता चलता हैं की वो कितनी मुश्किलों से गाने गाती है और अपनी पहचान को कैसे चोरी छिपे सबसे बचाने की कोशिश करती है। जायरा फिल्म के लिएएक परफेक्ट च्वॉइस हैं जो इस फिल्म में सही मायनों में फिट बैठती है।

इस गाने को अमित त्रिवेदी के कंपोज़ किया है। साथ ही कौसर मुनीर ने गाने को अपने बोल दिए है। 16 साल की मेघना  मिश्रा ने गाने को अपनी आवाज़ दी है। आमिर खान इस फिल्म में एक केमियों में नज़र आयेंगे। उन्होंने अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘दंगल’ की रिलीज़ से सात दिन बाद ही अपनी फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार की झलक दी थी।

आमिर खान प्रोडक्शन में मबे समय तक रहे बिज़नेस मेनेजर अद्वैत चन्दन ने डायरेक्ट किया है। आमिर फिल्म में एक म्यूजिशियन के किरदार में नज़र आने वाले है।  फिल्म में सीक्रेट सुपरस्टार बनी ज़ायरा वसीम  ने इससे पहले आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ में गीता फोगट के बचपन के किरदार निभाया था। फिल्म अगले साल 4 अगस्त को रिलीज़ होगी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...