Gossipganj
Film & TV News

नानू की जानू में सपना चौधरी के ठुमके देखकर रह जाएंगे हैरान

अभय देओल के साथ निभा रही है किरदार

0 272

नानू की जानू में सपना चौधरी के ठुमके देखकर रह जाएंगे हैरान, बिग बॉस 11 में अपने लटकों-झटकों से देशवासियों का दिल जीत चुकीं सपना चौधरी, इस समय बॉलीवुड फिल्मों में व्यस्त हैं। एक के बाद एक उनके नए-नए बॉलीवुड गाने रिलीज हो रहे हैं। आपको याद होगा कि होली के मौके पर आई पुलकिस सम्राट और कृति खरबंदा की फिल्म ‘वीरे की वेडिंग’ में सपना चौधरी ने एक स्पेशल गाना किया था, जो रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। इसके बाद अब उन्होंने देओल खानदान के सबसे छोटे साहबजादे अभय देओल के साथ ठुमके लगाये हैं।‘नानू की जानू’ में अभय देओल के साथ पत्रलेखा मुख्य किरदार निभाती दिखेंगी। फिल्म का निर्देशन फराज हैदर ने किया है। फराज हैदर साल 2013 में ‘वॉर छोड़ न यार’ जैसी फिल्म बना चुके हैं।

असल में अभय देओल बहुत ही जल्द अपनी हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘नानू की जानू’ लेकर दर्शकों के सामने पेश करने वाले हैं। जिसकी कहानी दिल्ली शहर के आस-पास गढ़ी गई है। इसी फिल्म में सपना चौधरी का आइटम डांस ‘तेरे ठुमके सपना चौधरी’ होगा, जिसका वीडियो निर्माताओं द्वारा आज रिलीज किया गया है। अगर गाने की बात की जाए तो इसे दिल्ली और सपना चौधरी दोनों को ध्यान में रखकर बनाया गया है। गाने के बोल ‘तेरे ठुमके सपना चौधरी’, सुनकर ही आपका तन-बदन नाचने लगता है। सोचिए जब इन बोलों पर खुद सपना चौधरी डांस करेंगी तो आपका क्या हाल होगा? ऊपर से उनका साथ खुद अभय देओल दें तो फिर कहना ही क्या है।

हमेशा से ऐसा कहा जाता रहा है कि सलमान खान का विवादित शो बिग बॉस प्रतियोगियों की जिंदगी बना देता है लेकिन इस गाने के बाद हम पूरी तरह से आश्वस्त हो गए हैं। अगर ऐसा कहा जाए कि ‘नानू की जानू’ का यह आइटम नम्बर सपना चौधरी को एक ट्रिब्यूट है तो शायद गलत नहीं होगा। वैसे गाना लाजवाब है। सपना चौधरी के फैन्स को उनका ये अंदाज़ पसंद आएगा।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...