सपना चौधरी ने पार्टी में सबके सामने कहा, हट जा ताऊ…जानिए किसे

0
166

सपना चौधरी ने पार्टी में सबके सामने कहा, हट जा ताऊ…जानिए किसे, हरियाणवी डांसर-सिंगर सपना चौधरी बिग बॉस-11 में आईं और अपनी अदाओं से धमाका करके गईं। सपना ने बिग बॉस से बाहर आते ही बॉलीवुड की फिल्मों में हाथ आजमाना शुरू कर दिया था। अब उनकी एक नया आइटम सॉन्ग रिलीज हो गया है। सपना चौधरी ‘वीर की वेडिंग’ के नए गाने ‘हट जा ताऊ’ में नजर आ रही हैं और जमकर थिरक पर भी रही हैं। ‘वीरे की वेडिंग’ का यह गाना उनके फैन्स के लिए परफेक्ट ट्रीट है और इस गाने का पूरा अंदाज सपना चौधरी के माफिक है।

इसे भी पढ़िए:   ताइवान के बाद अब रूस में भी रिलीज़ होगी सीक्रेट सुपरस्टार!

सपना चौधरी बिग बॉस के घर में आई थीं और उनकी अर्शी खान के साथ काफी खटपट भी रही थी। लेकिन वे हिना खान के प्रभाव में आ गई थीं, और अपने उस तरह के हाथ नहीं दिखा सकीं जिस तरह के वे दावे कर रही थीं। फिर बहुत ही खराब अंदाज में वे घर से बाहर हो गईं। हालांकि वे अभय देओल के साथ ‘नानू की जानू’ फिल्म में भी नजर आएंगी।

इसे भी पढ़िए:   सलमान ने हाथ पीछे खींचे, नहीं काम आई करन जौहर की बचकानी ट्रिक

‘वीरे की वेडिंग’ को आशु त्रिखा ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में पुलकित सम्राट, जिमी शेरगिल, कृति खरबंदा, युविका चौधरी और सतीश कौशिक नजर आएंगे। दिलचस्प यह कि ‘हट जा ताऊ’ गाने पर जहां सपना चौधरी थिरकती नजर आ रही हैं, वहीं इस गाने को सुनिधि चौहान ने गाया है। ‘वीरे की वेडिंग’ का म्यूजिक जयदेव कुमार ने दिया है और लिरिक्स डॉ देवेंद्र काफिर ने लिखी हैं।

सुनिधि चौहान की आवाज में सजा ये आइटम सॉन्ग चार्टबस्टर्स की लिस्ट में शामिल होने के लिए तैयार है। 2 मिनट 22 सेकेंड का यह वीडियो प्राइवेट पार्टी पर फिल्माया गया है। जहां कॉकटेल पार्टी के बीच 1 मिनट का वीडियो खत्म होने के बाद सपना चौधरी की एंट्री होती है। फिल्म के शीर्षक को लेकर बॉम्बे हाई कोर्ट से फिल्म के मेकर्स को झटका मिला था। सोनम कपूर स्टारर ‘वीरे दी वेडिंग’ को शशांक घोष डायरेक्ट कर रहे हैं। इसमे उनके साथ करीना कपूर खान भी हैं। फिल्म को रिया कपूर और एकता कपूर मिल कर प्रोड्यूस कर रहे हैं।

इसे भी पढ़िए:   इत्तेफाक के गाने का टीज़र रिलीज़, बारिश में भीगती नज़र आईं सोनाक्षी सिन्हा

LEAVE A REPLY