‘ट्यूबलाइट’ का टीज़र हाज़िर, लेकिन कुछ समझ नहीं आ रहा, आपने देखा क्या? , जून में रिलीज होने वाली सलमान खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ का टीज़र आ गया है। टीजर से बिल्कुल अंदाजा नहीं हो रहा है कि फिल्म की कहानी क्या है लेकिन उत्सुकता ये जगा देता है। इस फिल्म को कबीर खान ने निर्देशित किया है। यह सलमान खान फिल्म्स का प्रोडक्शन है जिसे सलमान और उनकी मां सलमा खान प्रोड्यूस कर रहे हैं।

इसे भी पढ़िए:   लैला मैं लैला पर 6 बार नाचना पड़ा सनी लियोन को

फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ की बात की जाए तो कबीर ख़ान की यह फिल्म इस साल ईद पर रिलीज़ होगी जिसमें सलमान के साथ चायनीज़ एक्ट्रेस झू झू भी नज़र आएंगी। शाहरुख़ ख़ान भी इसमें खास केमियो करते हुए दिखाई देंगे। सलमान ख़ान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ इस साल ईद पर रिलीज़ होगी। टीज़र के आते ही सलमान के फैंस ने सोशल मीडिया पर उनकी तारीफों के पुल बांधे।

इसे भी पढ़िए:   संजय लीला भंसाली को मिला दबंग का साथ, सलमान ने किया पद्मावती मामले पर सपोर्ट

सलमान पिछले कुछ दिन से हर रोज फिल्म के टीजर पोस्टर शेयर कर रहे थे। ‘जल जा, जल जा, जल गया’ यह ट्वीट कर सलमान ख़ान ने इस अपकमिंग फिल्म का मोस्ट अवेटेड टीज़र रिलीज़ किया। टीज़र में सलमान कह रहे हैं कि, ‘यकीन एक ट्यूबलाइट की तरह होता है जो देर से जलता है लेकिन जब जलता है तो फुललाइट कर देता है।’ टीज़र में सलमान का लुक और डिफरेंट लोकेशन को देख सकते हैं जो काफी रोचक है।

इसे भी पढ़िए:   बेवॉच की बोल्ड प्रियंका को नहीं मिली तवज्जो, अरे ट्रेलर में और कहां

LEAVE A REPLY

five × 1 =