Gossipganj.com
Film & TV News

राजश्री प्रोडक्शन्स की फिल्म हम चार का ट्रेलर रिलीज | दोस्ती की नई इबारत की झलक

0

राजश्री प्रोडक्शन्स की फिल्म हम चार का ट्रेलर रिलीज हो गया है। राजश्री प्रोडक्शन द्वारा फिल्म प्रेम रतन धन पायो के बाद अब ये फिल्म सामने आई है। राजश्री प्रोडक्शंस की इस फिल्म से 4 नए कलाकार डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। अभिषेक दीक्षित द्वारा निर्देशित फिल्म में प्रीत कामानी, अंशुमन मल्होत्रा, सिमरन शर्मा और तुषार पांडे जैसे नए कलाकार मुख्य भूमिकाओं में हैं।

यह फिल्म दोस्ती और राजश्री प्रोडक्शन की बुनियादी सोच ‘परिवार पहले’ पर आधारित होगी, जिसके चलते उन्होंने मित्रता और परिवार को अब भारतीय सिनेमा में एक नए अंदाज में प्रस्तुत करने का निर्णय लिया हैl इसके तहत उन्होंने एक वीडियो बनाकर हम चार को दर्शकों के आगे प्रस्तुत करने का फैसला किया है, जिसमें परिवार और मित्र दोनों की मिलीजुली स्टोरी हैl

सन 1989 में सूरज बडजात्या के निर्देशन की दुनिया में कदम रखने के बाद राजश्री प्रोडक्शन ऊंचाइयों को छू गयाl उनके निर्देशन में बनी फिल्म मैंने प्यार किया, हम आपके है कौन और विवाह जैसी फिल्मों ने न सिर्फ लोगों का दिल जीता बल्कि फिल्मों के माध्यम से परिवार के बारे में सोचने की भारतीय परंपरा को एक नये अंदाज में भी पेश किया। फिल्म हम चार राजश्री प्रोडक्शन की 58वीं फिल्म होगी, जो कि 15 फरवरी 2019 को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है। 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...