Gossipganj.com
Film & TV News

पटेल की पंजाबी शादी का टीज़र रिलीज़, परेश रावल परेशान हैं ऋषि कपूर से

पटेल की पंजाबी शादी का टीज़र रिलीज़, परेश रावल परेशान हैं ऋषि कपूर से , कॉमेडी फिल्‍म पटेल की पंजाबी शादी का टीजर रिलीज हो गया है। वैसे तो हम बॉलीवुड की कई फिल्‍मों में इंटरस्‍टेट मैरेज और उनके अलग-अलग कल्‍चर के चलते उसमें आने वाली परेशानियों को कई बार देख चुके हैं और यह फिल्‍म भी गुजराती लड़की और पंजाबी लड़के की शादी के कॉन्‍सेप्‍ट को कॉमेडी में लेकर आ रही है।

इस फिल्म‍ में वीर दास के साथ पायल घोष की जोड़ी नजर आएगी। यह फिल्मड 15 सितंबर को रिलीज हो रही है। ‘पटेल की पंजाबी शादी’ का टीजर गुरुवार को रिलीज हुआ है, जिसमें परेश रावल और ऋषि कपूर नजर आ रहे हैं जबकि एक्‍टर वीर दास की आवाज सुनाई दे रही है। टीजर की शुरुआत में वीर दास बताते हैं कि परेश रावल उनके ससुर हैं और ऋषि कपूर उनके पिता हैं।

हंसमुख पटेल (परेश रावल) और गुगी टंडन (ऋषि कपूर) एक दूसरे के साथ नजर आ रहे हैं लेकिन एकदूसरे को ज्‍यादा पसंद नहीं कर रहे हैं। इस फिल्‍म के अलावा बात करें तो हाल ही में परेश रावल फिल्‍म ‘गेस्‍ट इन लंदन’ में नजर आ चुके हैं लेकिन यह कॉमेडी फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर ज्‍यादा नहीं चल सकती है। वहीं ऋषि कपूर इस फिल्‍म के अलावा इन दिनों ‘102 नॉट आउट’ की शूटिंग कर रहे हैं।

ऋषि लगभग दो दशकों के बाद अभिनेता अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म ‘102 नॉट आउट’ में दिखाई देंगे। यह फिल्म सौम्या जोशी के गुजराती नाटक पर आधारित है। इसमें अमिताभ 102 साल के वृद्ध और ऋषि उनके 75 साल के बेटे के किरदार में नजर आएंगे। इस कहानी के दोनों किरदार एक दूसरे के उलट हैं। पिता 102 साल की उम्र में भी अपने सपनों का पीछा करना नहीं छोड़ते, लेकिन बेटा उनका उलट।