Gossipganj
Film & TV News

पद्मावत के दूसरे प्रोमो से ठीक पहले लीक हुए दूसरे दो प्रोमो!

0 38

पद्मावत के दूसरे प्रोमो से ठीक पहले लीक हुए दूसरे दो प्रोमो! जब फिल्म पद्मावत की स्टारकास्ट का ऐलान किया गया था तब हर किसी के दिमाग में एक ही सवाल आ रहा था कि क्या दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर की जोड़ी को लोग उस तरह से प्यार दे पायेंगे जिस तरह से बाजीराव मस्तानी के दौरान रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की जोड़ी को मिला था ? इसका जवाब तो अभी भी कोई नहीं जानता है लेकिन हम आपके सामने एक ऐसा विडियो पेश करने जा रहे हैं कि आप यह मानने पर मजबूत हो जायेंगे कि शाहिद और दीपिका की जोड़ी अगर रणवीर और दीपिका से आगे नहीं निकल पायी तो उससे कम भी नहीं रहेगी।

असल में कुछ देर पहले ही पद्मावत के निर्माताओं ने फिल्म का नया प्रोमो रिलीज किया है, जिसमें आपको दीपिका और शाहिद के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिलेगी। जिसको देखने के बाद आप मान जायेंगे कि संजय लीला भंसाली अपनी कला में एकदम माहिर हैं। वो अपनी हर फिल्म के साथ अपना स्तर बढ़ाते जाते हैं और पद्मावत के साथ भी वो कुछ ऐसा ही करने जा रहे हैं। प्रोमो को देखकर वास्तविकता में ऐसा लगता है कि हम राजा रतन सिंह और उनकी पत्नी पद्मावती को ही देख रहे हैं।

आपको बता दें कि फिल्म के दो नए ट्रेलर्स सोशल मीडिया पर पहले से ही छाए हुए हैं। ये अनऑफिशल ट्रेलर्स किसी फैन ने शेयर किए हैं। एक ट्रेलर में लीड ऐक्ट्रेस दीपिका पादुकोण जिस शान से डायलॉग्स बोलती नजर आ रही हैं। जो इसी प्रोमो का एक हिस्सा है जो रिलीज़ हुआ है।

रणवीर सिंह ने बताया था कि, ‘मैं इस किरदार को निभाने में झिझक रहा था। मैं फिल्म में खलनायक का किरदार निभा रहा हूं। मैं जब फिल्म को देखूंगा तब ही कह पाऊंगा कि मैं इस किरदार को कैसा निभाया है ? यह मेरे करियर के लिए काफी जोखिम भरा फैसला था। एक कलाकार जो फिल्मों में हीरो बन रहा हो और उसके लिए अचानक से अपने करियर में ऐसा फैसला लेना आसान नहीं होता है। एक अदाकारा जिनको मैं भारतीय सिनेमा के सबसे अच्छे कलाकारों में से एक मानता हूं उन्होंने मुझे यह सुझाव दिया था कि कोई भी फैसला लेने से पहले ठीक तरीके से सोच-विचार कर लेना। अगर दर्शकों को तुम्हारा किरदार पसंद आया, तो वो तुम्हें दिल खोलकर प्यार देंगे लेकिन अगर उन्हें तुम्हारा किरदार पसंद नहीं आया तो वो तुमसे नफरत करने लगेंगे।’

दूसरा जो ट्रेलर लीक हुआ है उसमें रणवीर सिंह का खतरनाक अंदाज़ दिख रहा है। रणवीर जैसे अलाद्दीन खिलजी के क्रूर अवतार में दिख रहे हैं उसे देख कई लोग कांप उठेंगे। इस वीडियो में रणवीर सिंह कहते हुए दिख रहे है कि, ‘हम खिलजियों ने साथ मिलकर एक ही ख्वाब देखा था कि एक दिन हमारा परचम सारे जहां मे लहरायेगा।’

आपको बता दें कि डायरेक्टर संजय लीला भंसाल की नई फिल्म पद्मावत इस गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज हो रही है। पहले इस फिल्म के साथ अक्षय कुमार की पैडमैन रिलीज होने वाली थी लेकिन आज ही इस बात का ऐलान किया गया है कि फिल्म पैडमैन 9 फरवरी के दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी। अब 25 जनवरी को फिल्म पद्मावत अकेले ही रिलीज होगी। इसके बाद ऐसा मान जा रहा है कि फिल्म पद्मावत बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त आंकड़े दर्ज करायेगी। वैसे आपको फिल्म पद्मावत का प्रोमो कैसा लगा हमें कमेंट करके जरूर बतायें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...