Gossipganj
Film & TV News

ओमार्ता का ट्रेलर रिलीज, राजकुमार राव का अंदाज़ दिल जीत लेगा

आतंकवादी उमर सईद का किरदार निभा रहे हैं राजकुमार राव

0 503

ओमार्ता का ट्रेलर रिलीज, राजकुमार राव का अंदाज़ दिल जीत लेगा। राजकुमार राव की फिल्म ओमार्ता का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म को डायरेक्टर हंसल मेहता ने निर्देशित किया है। दो दिन पहले ही फिल्म का पोस्टर जारी हुआ था। इसमें राजकुमार राव बढ़ी हुई दाढ़ी और सफेद टोपी पहने दुआ कर रहे हैं। खुद राजकुमार राव ने इस पोस्टर को ट्विटर पर शेयर किया था। बुधवार को इसका ऑफिशियल ट्रेलर भी रिलीज हो गया है। इसमें राजकुमार राव पहली बार नेगेटिव रोल कर रहे हैं। वह आतंकवादी उमर सईद का किरदार निभा रहे हैं, जो मौजूदा वक्त के सबसे खतरनाक आतंकवादियों में से एक है। इसमें 26/11, 9/11 और एक अमेरिकी पत्रकार के सिर काटने जैसी घटनाओं को भी शामिल किया गया है।

यह एक थ्रिलर फिल्म है। ट्रेलर देखकर इसमें मौजूद ऐक्शन और रोमांच का अंदाजा लगा सकते हैं। राजकुमार राव एक बार फिर से अपने एक्सप्रेशंस और ऐक्टिंग से कमाल कर रहे हैं। राजकुमार कहते हैं कि इस तरह की फिल्में करने में कोई बुराई तो नहीं है लेकिन इससे परफॉर्म करने वाले की दिमागी हालत पर असर जरूर पड़ता है।  उन्होंने फिल्म से खुद की एक तस्वीर भी पोस्ट की थी जिसमें वह दाढ़ी में खतरनाक अंदाज में नजर आ रहे हैं। इस फोटो पर उन्होंने कैप्शन दिया, ‘ओमार्ता एक प्रतिपक्षी की कहानी है। दो दिन में ट्रेलर रिलीज होगा। आज तक का सबसे कठिन कैरक्टर जिसे मैंने निभाया है।’

‘बरेली की बर्फी’ और ‘क्वीन’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके राजकुमार का कहना है कि दोनों तरह के रोल चैलेंजिंग होते हैं। राजकुमार आगे कहते हैं, ‘दोनों तरह के सिनेमा में काम करना कठिन काम है क्योंकि दोनों की अपनी-अपनी चुनौतियां हैं। ‘ऑमेर्ता’ और ‘ट्रैप्ड’ जैसी फिल्मों से कई बार आपके ही दिमाग पर असर पड़ सकता है वहीं ‘बरेली की बर्फी’ जैसी फिल्मों से आपको कोई नुकसान नहीं होने वाला है।’ राजकुमार ने साइकॉलॉजिकल थ्रिलर ‘मेंटल है क्या’ पर भी काम शुरू कर दिया है जिसमें वह कंगना रनौत के ऑपोजिट नजर आएंगे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...