Gossipganj
Film & TV News

अक्टूबर का तीसरा गाना ‘तब भी तू’ रिलीज, देखिए वीडियो

राहत फतेह अली खान ने दी है अपनी आवाज़

0 380

अक्टूबर का तीसरा गाना ‘तब भी तू’ रिलीज, देखिए वीडियो, वरुण धवन और बनिता संधू की अपकमिंग फिल्म अक्टूबर का तीसरा गाना ‘तब भी तू’ रिलीज कर दिया गया है। इससे पहले अक्टूबर का थीम सॉन्ग और ‘ठहर जा’ रिलीज किया गया था। ‘ठहर जा’ लोगों को पसंद आ रहा है। ‘ठहर जा’ को अरमान मलिक ने गाया है। ‘तब भी तू’ गाने को पाकिस्तानी गायक राहत फतेह अली खान ने अपनी आवाज दी है और अनुपम राय ने इसका संगीत दिया है। अक्टूबर’ फिल्म का ट्रेलर बीते दिनों रिलीज किया गया था। शूजित सरकार की इस फिल्म का ट्रेलर बेहद शानदार नजर आ रहा है। शूजित इससे पहले ‘पीकू’ जैसी फिल्म का निर्देशन भी कर चुके हैं। ‘अक्टूबर’ में वरुण धवन एक होटल मैनजमेंट के स्टूडेंट और ट्रेनी के रूप में नजर आएंगे।

अपनी फिल्म के इस नए गाने के लिए वरुण धवन ने अपनी फिल्म ‘सुई धागा’ की शूटिंग से ब्रेक लिया है। वरुण इस समय ‘सुई धागा’ की शूटिंग के लिए राजधानी में हैं और यहां उन्होंने ‘तब भी तू’ गीत को लॉन्च करने के लिए अपनी शूटिंग से ब्रेक लिया था। राहत फतेह अली खान की आवाज में ‘अक्टूबर’ का नया गाना ‘तब भी तू’ आपको इश्क में इमोशनल होने का अहसास करवाएगा। फिल्म के ट्रेलर की ही तरह ये गाना भी धीरे—धीरे आपको ‘अक्टूबर’ फिल्म देखने की बेचैनी के ओर करीब ले जाता है।

फिल्म के इस गाने में दोनों मुख्य किरदारों के बीच के संबंधों की जटिलता दिखाई गई है। इस गाने को वरुण और बनिता संधु पर फिल्माया गया है। तनवीर गाजी द्वारा लिखे इस गाने को पाकिस्तानी गायक राहत फतेह अली खान ने अपनी आवाज दी है और अनुपम राय ने इसका संगीत दिया है। फिल्म के एक प्रवक्ता ने कहा- ‘हमें हाल ही में रिलीज किए गए दोनों गीतों ‘अक्टूबर’ थीम और ‘ठहर जा’ पर अभूतपूर्व प्रतिक्रिया मिली है। इस गाने के साथ हम कुछ शानदार करना चाहते थे। चूंकि वरुण पहले से ही दिल्ली में हैं इसलिए हमने उनकी मौजूदगी में इसे लॉन्च करने का फैसला किया।’ फिल्म के निर्देशक शूजित सरकार भी गाने के लॉन्च के मौके पर दिल्ली में मौजूद थे। यह फिल्म 13 अप्रैल को रिलीज हो रही है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...