Gossipganj.com
Film & TV News

दशहरा का ट्रेलर रिलीज, सिंघम स्टाइल में दिखे नील नितिन मुकेश

0

दशहरा का ट्रेलर अगर आप देखेंगे तो आपको सिंघम की याद आएगी। जी हां नील नितिन मुकेश की अपकमिंग फिल्म दशहरा का ऑफिशियल ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। करीब तीन मिनट का दशहरा का ट्रेलर देख कर यह समझा जा सकता है कि यह फिल्म अच्छाई और बुराई के बीच की लड़ाई पर बनाई गई है। ट्रेलर की शुरुआत में दिखाया गया है कि एक पुलिस टीम एक हॉस्टल में पहुंचती है जहां चार लोग मृत पाए गए हैं। पहले देखकर यह लगता है कि इन चारों ने आत्महत्या की है, लेकिन जांच प्रक्रिया के आगे बढ़ने पर पता चलता है कि यह आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या है।

मनीष वात्सल्य के निर्देशन में बनी ‘दशहरा’ में नील नितिन मुकेश अपने 11 साल के फिल्मी करियर में पहली बार पुलिस अधिकारी का किरदार निभाते नज़र आएंगे। फिल्म में टीना देसाई और गोविंद नामदेव भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। यह फिल्म इसी महीने की 26 तारीख को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी और इसे 26 अक्टूबर को ही रिलीज होने वाली सैफ अली खान की फिल्म ‘बाजार’ से बॉक्स ऑफिस पर कड़ी टक्कर मिल सकती है।

इस फिल्म में नील नितिन मुकेश एक सच्चे पुलिस ऑफिसर का किरदार निभा रहे हैं, जिसे यकीन है कि वह इन हत्याओं के पीछे के मास्टरमाइंड, जो कि एक राजनेता है उसे बेनकाब कर सलाखों के पीछे पहुंचाने में कामयाब होंगे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...