Gossipganj
Film & TV News

मंटो का टीजर र‍िलीज | दमदार अंदाज में दिखे नवाजुद्दीन सिद्दीकी

नवाज के ऑपोजिट ऐक्ट्रेस रसिका दुग्गल दिखेंगी

0 346

मंटो का टीजर र‍िलीज | दमदार अंदाज में दिखे नवाजुद्दीन सिद्दीकी, बॉलीवुड ऐक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मच अवेटेड फ‍िल्‍म मंटो का टीजर र‍िलीज हो गया है। फिल्म में वह मशहूर लेखक सआदत हसन मंटो के रोल में नजर आएंगे। टीजर में नवाजुद्दीन की जबरदस्‍त ऐक्‍ट‍िंग की झलक एक बार फ‍िर देखने को म‍िल रही है। मंटो के 1 मिनट 27 सेकंड के टीजर को देखकर दर्शकों की नवाजुद्दीन से उम्मीदें एक बार फिर बढ़ गई हैं। फिल्म में नवाज के ऑपोजिट ऐक्ट्रेस रसिका दुग्गल उनकी पत्नी की भूमिका में दिखेंगी।

टीजर में नवाजुद्दीन दमदार भूमिका में नजर आ रहे हैं। टीजर को देखकर कहा जा सकता है कि ये फिल्म नवाजुद्दीन के करियर की एक और दमदार फिल्म होगी। इस फिल्म में एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी मशहूर लेखक सआदत हसन मंटो का किरदार निभा रहे हैं।  भारत में रिलीज से पहले मंटो को 13 मई को कान्स फिल्म फेस्टिवल में दिखाया जाएगा। कान्स फिल्म फेस्टिबल में मंटो ‘अन सर्टन रिगार्ड’ सेक्शन में दिखाई जाएगी। नंदिता दास द्वारा लिखित और निर्देशित मंटो में परेश रावल, ऋषि कपूर, रसिका दग्गल और ताहिर राज भसीन भी हैं।

नंदिता दास के जरिए लिखित और निर्देशित फिल्म  ‘मंटो’  का टीजर सोशल मीडिया पर रिलीज कर दिया गया है। नंदिता दास की  ‘मंटो’ में रसिका दुग्गल, नवाजुद्दीन की पत्नी का रोल प्ले कर रही हैं। इस टीजर में मंटो को एक पारिवारिक इंसान के तौर पर दिखाया गया है। इसमें मंटो एक लेखक की भूमिका में हैं, वह एक तरह के विद्रोही हैं। अदालत में अपनी किताब के खिलाफ दर्ज हुए केस लड़ते हैं। मंटो सिगरेट और शराब भी पीता है। नवाज के डायलॉग भी उत्साह पैदा करने वाले हैं। मंटो वही लिखता है जो वो देखता है। वह अपनी कहानियों को आइना समझता है, जिसमें समाज अपने आप को देख सके। फिल्म में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी अपने माउंटेन मैन वाले फॉर्म में दिखाई दे रहे हैं। उनका गुस्सा इस फिल्म में देखने लायक है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...