नाम में क्या रखा है, फिल्म तो ज़बरदस्त होगी, नाम शबाना का ट्रेलर रिलीज़ , शुक्रवार को अक्षय कुमार की नई फिल्म रिलीज हुई और शुक्रवार को ही उनकी अगली आने वाली फिल्म ‘नाम शबाना’ का ट्रेलर जारी हो गया। साफ लग रहा है कि वे पूरे साल बाॅक्स आॅफिस पर छाए रहने वाले हैं।

इसे भी पढ़िए:   'बैंक चोर' का ट्रेलर की वॉट लगा कर दोबारा किया रिलीज़, हंसते-हंसते पेट फूल जाएगा

कहा जा रहा है कि यह शबाना नाम की एक महिला की ज़िंदगी पर आधारित फिल्म है। यह फिल्म ऐसी महिला पर आधारित है जो सिस्टम का सहायक अंग है।वैसे ट्रेलर में अक्षय कुमार दो-एक सीन में ही दिख रहे हैं और पूरे ट्रेलर में तापसी पन्नू ही छाई हुई हैं। उन्हें यहां भरपूर एक्शन में देखा जा सकता है।

इसे भी पढ़िए:   मुक्काबाज का ट्रेलर रिलीज, जिमी शेरगिल और रवि किशन का ज़ोरदार अंदाज़

ह्रेलर से निर्माताओं ने साफ कर दिया है कि फिल्म पूरी तरह तापसी के किरदार पर आधारित है, जिसमें अक्षय छोटा-सा रोल कर रहे हैं और वो एक मिशन में तापसी के साथ दिखाई देंगे। फ़िल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन भी अहम रोल में हैं। ‘पिंक’ की सफलता के बाद उम्मीद की जा सकती है कि तापसी आसानी से इस फिल्म का वजन अपने कंधों पर उठा सकती हैं।

इसे भी पढ़िए:   'द ब्लैक प्रिंस' का ट्रेलर रिलीज, शबाना आज़मी हैं मुख्य भूमिका में

नीरज पांडे के प्रोडक्शन की इस फिल्म का डायरेक्शन शिवम नायर ने किया है। यह 31 मार्च को रिलीज़ हो रही है। इसे आप ‘बेबी’ की सीक्वल तो यह कह सकते लेकिन ये उससे जुड़ी जरूर है।

LEAVE A REPLY

5 + 12 =