‘कारी कारी सौंधी अखियां’ फिल्म दोबारा का ये गाना आपको हिला देगा , हुमा कुरैशी की फिल्म ‘एक थी डायन’ का एक गाना था ‘काली काली आंखों का, काला काला जादू है’, अब इसी थीम पर बना एक और गाना रिलीज हुआ। अच्छा यह है कि ये गाना भी सुनने में बेहद अच्छा है। गाने के बोल हैं ‘कारी कारी सौंधी अखियां’। फिल्म का नाम है ‘दोबारा’। हुमा अपने भाई साकिब सलीम के साथ थ्रिलर फिल्म ‘दोबारा’ में नजर आएंगी। यह साल 2013 में आई फिल्म ‘ओकुलस’ का रीमेक है। पिछले हफ्ते इस फिल्म का बेहद डरावना ट्रेलर जारी हुआ था। ‘कारी कारी सौंधी अखियां’ वैसा नहीं कहा जा सकता है।

इसे भी पढ़िए:   'VIP 2' में हीरो से जमकर पंगा लिया है काजोल ने, ट्रेलर हुआ रिलीज़

हुमा का इस ट्रेलर में अंदाज वैसा ही है जैसा ‘एक थी डायन’ में नजर आया था। वे खौफ के भाव चेहरे पर कमाल तरीके से लाती हैं। दूसरों को डराने में भी उनका कोई सानी नहीं है। साकिब की आखिरी चर्चित फिल्म ‘हवा हवाई’ थी। अमोल गुप्ते की यह फिल्म कुछ खास नहीं कर पाई थी। यह फिल्म दो जून को रिलीज हो रही है। बहुत दिनों बाद विक्रम भट्ट के अलावा कोई हाॅरर फिल्म रिलीज कर रहा है। हॉरर फिल्म में ‘कारी कारी सौंधी अखियां’ सुनने के बाद आपको अलग महसूस होगा।

इसे भी पढ़िए:   'साहिबा' हुआ रिलीज़, फिल्लौरी का नया गाना और क्या

फिल्म को डायरेक्ट किया है प्रवाल रमन ने। प्रवाल रमन एक जमाने में राम गोपाल वर्मा कैम्प से जुड़े थे। उन्होंने ‘गायब’ बनाई थी और ‘डरना मना है’ का भी हिस्सा रहे थे। उन्हें हाॅरर की खासी समझ है। और यह ट्रेलर में साफ नजर आता है।इंडस्ट्री से काफी समय गायब रहने के बाद वे ‘दोबारा’ लेकर आ रहे हैं। ट्रेलर से पता लगता है कि साकिब और हुमा इस फिल्म में भी भाई-बहन का किरदार ही निभा रहे हैं। दोनों अपने घर में मौजूद एक आइने का राज जानने की कोशिश कर रहे हैं।

इसे भी पढ़िए:   दूसरा ट्रेलर भी सामने आया जॉली एलएलबी 2 का

LEAVE A REPLY

one × four =