Gossipganj.com
Film & TV News

कालाकांडी का ट्रेलर रिलीज, देख कर अंदर तक हिल जाएंगे आप!

कालाकांडी का ट्रेलर रिलीज, देख कर अंदर तक हिल जाएंगे आप! , जब सैफ अली खान की नई फिल्म कालाकांडी का टीज़र से ही लोगों के बीच एक उत्सुकता का माहौल बन गया था और हर किसी को बस इसके ट्रेलर का इंतजार था। अब फिल्म के मेकर्स ने कालाकांडी का ट्रेलर रिलीज किया है। ये फिल्म सैफ अली खान का एक अलग ही अवतार लोगों के सामने पेश करेगी।

फिल्म के बारे में बात करते हुए दीपक डोबरियाल ने मीडिया को बताया है कि, ‘फिल्म की कहानी 3 अलग-अलग कहानियों से जुड़कर बनती है। जो आपस में जुड़ी हुई हैं। इससे भी खास बात यह है कि इन तीनों ही कहानियों को तीन अलग-अलग कैमरों से शूट किया गया है। जो दर्शक इस फिल्म को देखने के लिए थिएटर में जायेंगे उन्हें 10-12 एक्सपेरिमेंट देखने को मिलेंगे।’

ट्रेलर की शुरुआत होती है एक डॉक्टर के क्लिनिक से, जहां डॉक्टर, साफ अली खान के किरदार को बता रहा है कि उसे पेट का कैंसर है। इसके बाद सैफ अली खान चौंक जाते हैं और डॉक्टर को कहता है कि उसने अपनी जिंदगी में न तो कभी सिगरेट पी है और नही शराब !! तो उसे इतनी बड़ी बीमारी कैसे हो सकती है।

डॉक्टर, सैफ अली खान के किरदार को यह सलाह देता है उसे जो भी चीज सबसे ज्यादा खुशी देती है वो अपने आखिरी समय में करे। इसके बाद शुरु होता है असली ट्रेलर। इस फिल्म को देखना हर किसी के बस की बात नहीं है। ज्यादातर युवा दर्शक की इस फिल्म को देखने के लिए थिएटर का रुख करेंगे। फिल्म में दीपक डोबरियाल और सैफ अली खान के अलावा विजय राज, कुमाल रॉय कपूर जैसे जबरदस्त कलाकार भी हैं। यह फिल्म 12 जनवरी के दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी।