Gossipganj.com
Film & TV News

सत्यमेव जयते के ट्रेलर में देखिये करप्शन से लड़ते जॉन अब्राहम को

सत्यमेव जयते के ट्रेलर में देखिये करप्शन से लड़ते जॉन अब्राहम को , बॉलीवुड की चर्चित फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्म सत्यमेव जयते में मनोज बाजपेई और जॉन अब्राहम लीड किरदारों में हैं। फिल्म की कहानी भ्रष्टाचार मिटाने निकले एक पुलिसवाले के जीवन पर आधारित है। सत्यमेव जयते का ट्रेलर एक्शन और डायलॉग से भरपूर है। फिल्म के कुछ डायलॉग्स दर्शकों को काफी पसंद आ रहे हैं।

जॉन अब्राहम ने बीते दिनों एक इंटरव्यू में फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा, जब मैंने ‘सत्यमेव जयते’ की पॉवरफुल स्क्रिप्ट सुनी थी तब मुझे पता था कि हमारे पास कमर्शियल मसालेदार फिल्म के लिए बहुत कुछ है। जॉन अब्राहम उस रोल में हैं जो बता रहे हैं कि सत्य के लिए लड़ कर कैसे झूठ पर जयते हासिल की जाती है। मनोज बाजपेई एक पुलिस वाले की भूमिका अदा कर रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर में वह डायलॉग बोलते हैं- कानून को हाथ में लेने का हक सिर्फ कानून के हाथों को होता है। वहीं एक अन्य डायलॉग- हम खाकी वर्दी वाले उसे खाक में मिलाएंगे। इसके अलावा ‘सच में अच्छे दिन आ गए’ और ‘56 इंच’ का जिगर जैसे चर्चित शब्दों का इस्तेमाल किया गया है।

लाप मिलन झवेरी के निर्देशन और निखिल आडवाणी के प्रोडक्शन में बन रही सत्यमेव जयते में आयशा शर्मा भी लीड भूमिका में हैं। मॉडल आयशा, अभिनेत्री नेहा शर्मा की बहन हैं और इस फिल्म के जरिए वह बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। इसके अलावा अमृता खानवलकर का भी लीड रोल में हैं। सत्यमेव जयते 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है, उसी दिन अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड भी सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है। जो भारतीय हॉकी के सुनहरे दिनों की कहानी पर आधारित है।