Gossipganj
Film & TV News

ईशान खट्टर को जाह्वनी कपूर के चक्कर में कुदा दिया सांपों के तालाब में

0 1,204

ईशान खट्टर को जाह्वनी कपूर के चक्कर में कुदा दिया सांपों के तालाब में, जान्हवी कपूर और ईशान खट्टर की रोमांटिक केमिस्ट्री वाली फिल्म ‘धड़क’ का बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म से श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर जहां हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपना डेब्यू कर रही हैं तो शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर की ये दूसरी फिल्म है। शशांक खेतान के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘धड़क’, सुपरहिट मराठी फिल्म ‘सैराट’ की हिंदी रीमेक है। जाहिर है ऐसे में इस फिल्म से उम्मीदों का स्तर काफी हाई है। इस फिल्म का नया गाना ‘पहली बार’ हाल ही में रिलीज हुआ और इस गाने ने आते ही इंटरनेट पर धूम मचा दी है। इस गाने में जान्हवी कपूर और ईशान खट्टर के बीच पहले प्यार की मासूमियत और दीवानगी की झलक देखने को मिल रही है।

ये फिल्म इसी महीने 20 जुलाई को रिलीज होने जा रही है। फिल्म भले ही सुपरहिट मराठी फिल्म की रीमेक है लेकिन डायरेक्टर शशांक ने इसमें अपना पुट देने की कोशिश भी की है और इसे थोड़ा सा अलग तरीके से पेश किया जा रहा है। फिल्म के बैकग्राउंड में भी महाराष्ट्र को न दिखाकर राजस्थान ही चुना गया है। फिल्म का ट्रेलर पहले ही जारी हो चुका है और इसे दर्शकों ने बेहद पसंद किया है। साथ ही अब तक जारी हुए फिल्म के तीनों गाने भी लिसिनर्स को पसंद आए हैं।

इस गाने को एक बावड़ी में फिल्माया गया है। लेकिन इस गाने की शूटिंग इतनी आसान नहीं थी। क्या आपको पता है कि इस फिल्म के गाने की शूटिंग जिस बावड़ी में हुई वो सांपों से भरा था। फिल्ममेकर्स ने इस गाने की शूटिंग का एक मेकिंग वीडियो जारी करते हुए इस सच्चाई का खुलासा किया है। इस वीडियो को देख आप खुद हैरान रह जाएंगे कि आखिर कितनी मुश्किल से इस गाने की शूटिंग हो सकी थी। वीडियो में डायरेक्टर ने उस सीन के बारे में बताया है जब शशांक को अचानक इस पानी में कूदने के लिए कहा गया था। पानी में जिस वक्त ईशान कूदे थे उस वक्त उन्हें नहीं पता था कि इसमें सांप है। ये खुलासा शूटिंग हो जाने के बाद हुआ है। साथ ही गाने में ईशान का ऊपर से नीचे कूदने वाला सीन भी खासा रिस्की थी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...