Gossipganj
Film & TV News

हुमा कुरैशी की इस फिल्म का ट्रेलर अकेले देखोगे तो बहुत पछताओगे

1

हुमा कुरैशी की इस फिल्म का ट्रेलर अकेले देखोगे तो बहुत पछताओगे , हुमा कुरैशी अपने भाई साकिब सलीम के साथ थ्रिलर फिल्म ‘दोबारा’ में नजर आएंगी। यह साल 2013 में आई फिल्म ‘ओकुलस’ का रीमेक है। इस फिल्म का बेहद डरावना ट्रेलर जारी हुआ है। फिल्म को डायरेक्ट किया है प्रवाल रमन ने। प्रवाल रमन एक जमाने में राम गोपाल वर्मा कैम्प से जुड़े थे। उन्होंने ‘गायब’ बनाई थी और ‘डरना मना है’ का भी हिस्सा रहे थे। उन्हें हाॅरर की खासी समझ है। और यह ट्रेलर में साफ नजर आता है।

हुमा का इस ट्रेलर में अंदान वैसा ही है जैसा ‘एक थी डायन’ में नजर आया था। वे खौफ के भाव चेहरे पर कमाल तरीके से लाती हैं। दूसरों को डराने में भी उनका कोई सानी नहीं है। साकिब की आखिरी चर्चित फिल्म ‘हवा हवाई’ थी। अमोल गुप्ते की यह फिल्म कुछ खास नहीं कर पाई थी। यह फिल्म दो जून को रिलीज हो रही है। बहुत दिनों बाद विक्रम भट्ट के अलावा कोई हाॅरर फिल्म रिलीज कर रहा है।

इंडस्ट्री से काफी समय गायब रहने के बाद वे ‘दोबारा’ लेकर आ रहे हैं। ट्रेलर से पता लगता है कि साकिब और हुमा इस फिल्म में भी भाई-बहन का किरदार ही निभा रहे हैं। दोनों अपने घर में मौजूद एक आइने का राज जानने की कोशिश कर रहे हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.