Gossipganj
Film & TV News

नानू की जानू का ट्रेलर रिलीज़, मजेदार है फिल्म का ट्रेलर

अभय देओल एक बार फिर हंसाएंगे दर्शकों को

0 265

नानू की जानू का ट्रेलर रिलीज़, मजेदार है फिल्म का ट्रेलर, बॉलीवुड एक्टर अभय देओल एक बार फिर से दर्शकों को हंसाने के लिए लौट रहे हैं। अभय की अपकमिंग फिल्म नानू की जानू का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में अभय और मनु ऋषि ‘ओए लकी! लकी ओए!’ के बाद दोबारा साथ में नजर आएंगे। मनु ऋषि और अभय की जबरदस्त जुगलबंदी 2008 में आई इस फिल्म में देखने को मिली थी।

इस कॉमेडी फिल्म के ट्रेलर में अभय देओल भूत से खौफ खाए हुए नजर आ रहे हैं। अभय जिस घर में रहते हैं, वहां किसी भूतनी का साया है और वह अभय के घर की साफ-सफाई भी करती है। फिल्म के पोस्टर्स को देख लग रहा है कि फिल्म में पत्रलेखा भूत बनी हुई नजर आने वाली हैं, जबकि अभय का किरदार वसूली करने वाला लग रहा है।

अभय देओल लंबे समय बाद पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। आखिरी दफा अभय ‘हैप्पी भाग जाएगी’ फिल्म में नजर आए थे। इस फिल्म के सीक्वल ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ की घोषणा भी इसके मेकर्स ने हाल ही में की है। पत्रलेखा के लिए भी ‘नानू की जानू’ फिल्म काफी महत्वपूर्ण है। वह ‘सिटी लाइट’ के बाद आखिरी दफा फिल्म ‘लव गेम्स’ में नजर आई थी। पत्रलेखा और अभय दोनों ही उम्दा कलाकार हैं। फिल्म में अभय के किरदार का नाम नानू जबकि पत्रलेखा के किरदार का नाम सिद्धि होगा। इस फिल्म में बिग बॉस से सुर्खियों में आई हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का आइटम नंबर भी है। यह फिल्म 20 अप्रैल को रिलीज हो रही है।

अभय की फिल्म ‘नानू की जानू’ का ट्रेलर मजेदार लग रहा है। फराज हैदर के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अभय ओर मनु ऋषि के अलावा, पत्रलेखा, हिमानी शिवपुरी, सपना चौधरी, बृजेन्द्र काला और राजेश शर्मा जैसे कलाकार नजर आएंगे। अब देखना होगा कि दर्शकों को ये फिल्म कितनी पसंद आती है। वैसे इतना तो है कि ट्रेलर मज़ेदार है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...