हिचकी का ट्रेलर रिलीज़, रानी मुखर्जी का ये अंदाज़ आपको दीवाना बना देगा

0
576
हिचकी का ट्रेलर

हिचकी का ट्रेलर रिलीज़, रानी मुखर्जी का ये अंदाज़ आपको दीवाना बना देगा , अभिनेत्री रानी मुखर्जी की फिल्म हिचकी का ट्रेलर आ चुका है। अभिनेत्री रानी मुखर्जी काफी समय से वे इंडस्ट्री से दूर थी। अब रानी मुखर्जी हिचकी से वापसी कर रही हैं। रानी की आखिरी फिल्म ‘मर्दानी’ साल 2014 में रिलीज हुई थी, जिसके बाद उन्होंने अपना पूरा ध्यान परिवार के ऊपर लगा दिया था। फिल्म में रानी मुखर्जी को हिचकी की शिकायत होती है बिलकुल वैसा ही दिखाया गया है। एक अच्छी कहानी के साथ रानी इंडस्ट्री में री-एंट्री कर रहीं हैं। रानी मुखर्जी करीब तीन साल बाद बड़े परदे पर उतरने के लिए तैयार हैं अपनी फिल्म हिचकी के साथ। एक ऐसी टीचर की कहानी जो बात करने में रूकावट के अपने डिसऑर्डर को परे कर बच्चों को बेहतर बनाने की अपनी सोच को साबित करना चाहती हैं।

इसे भी पढ़िए:   रीमा लागू का दिल का दौरा पड़ने से निधन, बॉलीवुड स्तब्ध

करीब ढाई मिनट के इस ट्रेलर में रानी और बच्चों की जुगलबंदी देखी जा सकती हैं। बात करते समय किसी शब्द पर अटकने की अपने अंदर की कमी को कभी वो साइंटिफिकली बताना चाहती हैं तो कभी ये बता कर कि ये सब बातें उनके टीचर बनने की राह में रोड़ा नहीं बन सकती। हिचकी की वजह से रानी को स्कूल में टीचर की नौकरी नहीं मिल रही है जबकि उनका सपना ही टीचर बनने का है। अंत में किसी तरह रानी को एक बड़े स्कूल में नौकरी मिल जाती है पर कंडीशन के साथ। उन्हें स्कूल के उन 14 बच्चों को पढ़ाना-लिखाना है जो झुग्गी-बस्ती से हैं और कोटे के आधार पर बड़े स्कूल में दाखिला मिला है। उन्हें सुधारने की ज़िम्मेदारी रानी को मिली है। बच्चे रानी की हिचकी का और उनके पढ़ाने की स्टाइल का मज़ाक भी उड़ाते हैं। फिल्म 23 फरवरी के दिन रिलीज हो रही है। फिल्म का डायरेक्शन किया है सिद्धार्थ ने और मनीष शर्मा फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। इससे पहले मनीष फिल्म ‘दम लगा के हईशा’ और ‘मेरी प्यारी बिंदू’ को प्रोड्यूस कर चुके है।

इसे भी पढ़िए:   काबिल हूं की मेकिंग ऑफ देखेंगे तो चौंक जाएंगे

हाल ही में रानी मुखर्जी ने अपनी इस फिल्म को लेकर प्रमोशन के दौरान इस बात को स्वीकारा कि वह खुद अपनी ज़िंदगी में स्टैमरिंग को लेकर सजग थीं। रानी ने कहा था कि यही वजह थी कि वो अपनी लाइंस को लेकर पूरी जानकारी रखती थीं और उन्हें इस बात का ध्यान रखना पड़ता था कि कहां पॉज लेना है और कहां नहीं। अपने पिता को खोने के बाद सिर्फ इसी वजह से वो अपने डिप्रेशन से डील कर पा रही हैं।

इसे भी पढ़िए:   पद्मावती ने नीरज पांडे को मुसीबत में डाला, अक्षय कुमार मुकाबले को तैयार

LEAVE A REPLY