Gossipganj.com
Film & TV News

हिचकी का नया गाना हुआ रिलीज, बच्चों ने लगा दी रानी मुखर्जी की क्लास

23 मार्च को रिलीज़ हो रही है फिल्म

हिचकी का नया गाना हुआ रिलीज, बच्चों ने लगा दी रानी मुखर्जी की क्लास, बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी की नई फिल्म  हिचकी बहुत ही जल्द सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। यह फिल्म अपने अलग विषय के चलते लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है। आज फिल्म के निर्माताओं ने इसका नया गाना रिलीज किया है, जिसका नाम ‘मैडमजी गो ईजी’ है। इस गाने में रानी मुखर्जी की क्लास के बच्चे उन्हें परेशान करते दिख रहे हैं। एक के बाद एक अपने ही स्टूडेंट की शैतानियों का शिकार होती रानी मुखर्जी को देख आप यह कह उठेंगे कि भगवान ऐसे बच्चे किसी भी टीचर को न दे।

वैसे इस बात से भी कोई इंकार नहीं कर सकता है कि फिल्म ‘हिचकी’ के नए गाने ‘मैडमजी गो ईजी’ को देखने के बाद कई लोगों को अपना बचपन याद आ जायेगा और वो लोग सोचने लगेंगे कि यह शैतानियां तो हम भी अपने स्कूल के दिनों में किया करते थे। बता दें कि हिचकी में रानी मुखर्जी नैना माथुर नाम की एक टीचर के रोल में हैं, जिसे टॉरेट सिंड्रोंम नामक बीमारी है। इस वजह से उसे लगातार हिचकी आती है, जो उसके करियर के लिए एक रुकावट बनती है।

फिल्म ‘हिचकी’ के इस नए गाने को बेनी दयाल और डेविड ने गाया है। इसे बनाने का काम जसलीन रॉयल ने किया है और इसके शब्द राज शेखर और डेविड की कलम से निकले हैं। 1 मिनट और 57 सेकेंड के इस वीडियो को देख आपके मन में रानी के लिए प्यार उमड़ पड़ेगा और आपका दिल कह उठेगा कि कोई तो रानी की मदद कर दे। फिल्म ‘हिचकी’ को सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ने बनाया है और इसे मनीष शर्मा ने प्रोड्यूस किया है। बेटी अदीरा को जन्म देने के बाद हिचकी रानी मुखर्जी की यह पहली फिल्म है। फिल्म ‘हिचकी’ 23 मार्च के दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी।