हेट स्टोरी 4 का ट्रेलर रिलीज, उर्वशी रौतेला का इससे बोल्ड अंदाज नहीं देखा होगा

0
178
हेट स्टोरी 4 का ट्रेलर रिलीज

हेट स्टोरी 4 का ट्रेलर रिलीज, उर्वशी रौतेला का इससे बोल्ड अंदाज नहीं देखा होगा, उर्वशी रौतेला, करण वाही, विवान भटेना और इहाना ढिलो की फिल्म हेट स्टोरी 4 का ट्रेलर रिलीज हो गया है। यह फिल्म अपने पहले ही दिन से सुर्ख़ियों में बनी हुई थी। कुछ दिनों पहले फिल्म का पोस्टर लांच हुआ जिसमें उर्वशी का एक नया रूप सामने आया। बता दें अब फिल्म का ट्रेलर देख कर हम यह अंदाज़ा लगा सकते है कि फिल्म लव, सेक्स और धोखा पर बेस्ड है।

इसे भी पढ़िए:   सुनील शेट्टी का शानदार कमबैक, ए जेंटलमैन में बनें हैं बैडमैन, देखिए ट्रेलर

यह एक इरोटिक थ्रिलर फिल्म होगी, जिसके निर्देशन का जिमा विशाल पांड्या ने उठाया है। फिल्म के पहले पोस्टर  यह साफ़ हो गया था की फिल्म में खूब सारा मसाला होने वाला है। अब देखना होगा कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितनी कारगार साबित होती है। वैसे, इस तरह का टॉपिक इससे पहले भी कई फिल्मों में नज़र आ चुका है। फिल्म में छोटे परदे के स्टार करण वाही अपना डेब्यू करने जा रहे है। वहीं, उर्वशी को इस फिल्म में अपना अभिनय दिखाने का मौका मिल रहा है।

इसे भी पढ़िए:   फिल्म धड़क का करण जौहर ने चौथा पोस्टर भी शेयर किया, देखिए

‘हेट स्टोरी 4’ के करीब 2 मिनट 41 सेकेंड के में उर्वशी रौतेला, करण वाही, विवान भटेना और इहाना ढिलो के अलावा गुलशन ग्रोवर का भी काफी दमदार किरदार होने वाला है। फिल्म के पहले ट्रेलर में यह समझ में आता है कि फिल्म में भरपूर सेक्स सीन्स और किसिंग सीन्स देखने को मिलेंगे। यह फिल्म हेट स्टोरी की फ्रैंचाइज़ी की तीसरी फिल्म है।

इसे भी पढ़िए:   पानी योगा का सेक्सी अंदाज दिखा रही हैं दिशा पटानी, वीडियो

बता दें कि टी सीरीज के बैनर तले बन रही यह फिल्म हेट स्टोरी 4 थ्रीलर फिल्म 9 मार्च 2018 को रिलीज होगी। फिल्म के अब तक चार पार्ट बन चुके है। इससे पहले  हेट स्टोरी 2 में सुरवीन चावला, जय भानुशाली और सुशांत सिंह थे। तो वहीं हेट स्टोरी 3 में शरमन जोशी, करण सिंह ग्रोवर और जरीन खान थी। अब तक इसके कोई भी पार्ट बॉक्स ऑफिस पर धूम नहीं मचा पाए है।

LEAVE A REPLY