Gossipganj
Film & TV News

आशिक बनाया आपने रिलीज़, उर्वशी रौतेला के हॉट मूव्स देखकर दिल उछलेगा

1

आशिक बनाया आपने रिलीज़, उर्वशी रौतेला के हॉट मूव्स देखकर दिल उछलेगा, कुछ दिनों पहले करन वाही और उर्वशी रौतेला की फिल्म ‘हेट स्टोरी 4’ का ट्रेलर रिलीज़ हुआ था। फिल्म कि ट्रेलर को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। अब फिल्म का पहला गाना आशिक बनाया आपने रिलीज़ किया गया है। यह गाना हिमेश रेशमिया के सुपरहिट सॉन्ग ‘आशिक बनाया आपने’ का नया वर्जन है। हेट स्टोरी-4’ में ये गाना उर्वशी रौतेला पर फिल्माया गया है। इस नए वर्जन के गाने को तनिष्क बाग्ची ने कंपोज किया है तो वहीं नेहा कक्कड़ और हिमेश रेशमिया ने इस गाने को गया है। वहीं, उर्वशी रौतेला इस गाने पर अपने हॉट मूव्स दिखा रही हैं। इस गाने के बोल ‘आशिक बनाया आपने’ हैं। यह गाना साल 2005 में आई इमरान हाशमी की फिल्म ‘आशिक बनाया आपने’ के टाइटल सॉन्ग का रीमेक है। इस गाने पर तनुश्री दत्ता ने आग लगाई थी। अब उर्वशी रौतेला इस गाने पर कहर बरपाने के लिए तैयार हैं।

बता दें हेट स्टोरी के चौथे पार्ट को विशाल पांड्या ने डायरेक्ट किया है।  फिल्म में उर्वशी रौतला, करण वाही, विवान भाटेना, इहाना ढिल्लों और गुलशन ग्रोवर महत्वपूर्ण किरदार में है। बता दें टी सीरीज के बैनर तले बन रही यह फिल्म हेट स्टोरी 4 थ्रीलर फिल्म 9 मार्च 2018 को रिलीज होगी।अब तक इस फिल्म के चार पार्ट बन चुके है। इससे पहले हेट स्टोरी 2 में सुरवीन चावला, जय भानुशाली और सुशांत सिंह थे। तो वहीं हेट स्टोरी 3 में शरमन जोशी, करण सिंह ग्रोवर और जरीन खान में नज़र आये थे।

इस फिल्म के ज़रिये करन वाही बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रहे है।  फिल्म में उन्होंने उर्वशी रौतेला के साथ बोल्डनेस कि सारी हद्दों को पार किया है। वहीं, अपने इस गाने को लेकर कंपोजर हिमेश रेशमिया कहते हैं, “मुझे लगता है कि ‘आशिक बनाया’ का रीक्रिएटिड वर्जन धमाकेदार है और इस गाने को दोबारा रिलीज़ किया गया। मेरी आवाज़ को इस गाने में काफी अच्छे तरह से पेहस किया है  तो वहीं नेहा कि आवाज़ भी काफी गज़ब की है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.