Gossipganj
Film & TV News

मुल्क | ऋषि कपूर ने कहा हम देशद्रोही नहीं हैं

तापसी पन्नू भी हैं साथ

0 616

मुल्क | ऋषि कपूर ने कहा हम देशद्रोही नहीं हैं, ऋषि कपूर हमेशा से ही अपने अलग अलग किरदारों के लिए जाने जाते रहे हैं और बड़े परदे पर उन्हें साकार करने में कोई कसर नहीं छोड़ते। अब वो दिखेंगे एक ऐसे आदमी की भूमिका में जो अपने ऊपर लगे एक दाग़ को मिटाने के लिए संघर्ष करता है। फिल्म मुल्क का टीज़र शुक्रवार को जारी कर दिया गया। शाहरुख़ खान के साथ रा.वन बनाने वाले अनुभव सिन्हा निर्देशित मुल्क में ऋषि कपूर मुराद अली मोहम्मद का रोल निभा रहे हैं। एक फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है। मुराद और परिवार पर देशद्रोह का आरोप लगता है और उसे जलील कर पाकिस्तान चले जाने का आवाज़ उठती है। घर की दीवारों पर कालिख से लिख दिया जाता है। मुराद इससे कैसे जूझता है , अदालत से क्या निर्दोष साबित होता है, ये फिल्म की रिलीज़ के बात ही पता चलेगा।

तापसी पन्नू में भी एक इंटरव्यू में कहा कि यह एक पैशन ड्रिवन प्रोजेक्ट है, जिसमें रिएलिटी है। इस फिल्म में हम सबने दिल से काम किया है l इस फिल्म का टॉपिक अलग है। फिल्म को रिकॉर्ड टाइम में पूरा कर पाए हैं। मुल्क को पूरा करने में महज 27/28 दिन लगे जो कि ऋषि कपूर के करियर में अभी तक की सबसे तेजी से बनने वाली फिल्म है। फिल्म में ऋषि के लुक पर काफ़ी काम किया गया है , उन्हें रोज़ मेकअप के लिए तीन घंटे लगते थे। ऋषि कपूर कहते हैं, इसका कोई पछतावा नहीं है।

फिल्म में तापसी पन्नू आरती मोहम्मद के रोल में एक वकील की भूमिका निभाई है । टीज़र में उनका ये डायलॉग काफ़ी प्रभावी रहा है कि मुल्क कागज़ पर नक्शों की लकीरों से नहीं भाषा और रंग से बंटता है। ऋषि और तापसी इससे पहले डेविड धवन की फिल्म चश्मे बद्दूर में काम कर चुके हैं। फिल्म मुल्क तीन अगस्त को रिलीज़ हो रही है। मुल्क में नीना गुप्ता, रजत कपूर, प्रतीक बब्बर और आशुतोष राणा भी हैं। पिछले दिनों ऋषि कपूर ने मुल्क को लेकर कहा था कि वो मुल्क की कहानी से बेहद प्रभवित हुए और जब ये पता चला कि इसे उत्तर प्रदेश के कई शहरों में फिल्माया जाएगा तो उनमे मुल्क को करने की उत्सुकता जागी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...