Gossipganj
Film & TV News

जीनियस का ट्रेलर रिलीज़, ट्रेलर देख कर समझ नहीं आएगा कि फिल्म है क्या?

0 602

जीनियस का ट्रेलर रिलीज़, ट्रेलर देख कर समझ नहीं आएगा कि फिल्म है क्या? डायरेक्टर अनिल शर्मा अपने बेटे उत्कर्ष शर्मा के बॉलीवुड डेब्यू को सफल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। फिल्म ‘जीनियस’ के ताजा वीडियो लगातार दर्शकों को सामने पेश किए जा रहे हैं। पहले फिल्म के निर्माताओं ने जीनियस के पोस्टर्स और पहला ट्रेलर रिलीज किया था, जिसके बाद ‘जीनियस’ के निर्माताओं ने कुछ गाने पेश किए थे। इसके बाद आज जीनियस का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है।

‘जीनियस’ के पहले ट्रेलर से यह साफ हो गया था कि इसमें उत्कर्ष शर्मा बॉलीवुड के जाने-माने कलाकार नवाजुद्दीन सिद्दिकी से भिड़ते दिखेंगे। हालांकि उसमें यह पता नहीं चल पा रहा था कि फिल्म में इन दोनों की भिड़ंत कितनी जबरदस्त होगी लेकिन ‘जीनियस’ के दूसरे ट्रेलर से यह पता चलता है कि दोनों कलाकारों की भिड़ंत दर्शकों के होश उड़ा देगी। ‘जीनियस’ के निर्माताओं ने फिल्म का जो दूसरा ट्रेलर रिलीज किया है, वो उत्कर्ष और नवाजुद्दीन के बीच की रंजिश को ही दर्शकों के सामने पेश करता है। जीनियस का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है लेकिन फिर भी कहानी को लेकर कोई अंदाज़ा नहीं लगाया जा सकता।

बता दें ‘जीनियस’ से केवल उत्कर्ष शर्मा ही नहीं बल्कि ईशिता चौहान भी बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। डायरेक्टर अनिल शर्मा ने मीडिया को बताया है कि उन्हें ‘जीनियस’ के लिए एक ऐसे चेहरे की तलाश थी, जो स्क्रीन पर कभी न देखा गया हो और उसमें खूब सारी मासूमियत हो। ईशिता को ‘जीनियस’ के लिए कई सारे ऑडीशन्स के बाद साइन किया गया है। आपको ‘जीनियस’ का दूसरा ट्रेलर कैसा लगा, हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

निर्माताओं ने फिल्म के दूसरे ट्रेलर को “जीनियस बनाम जीनियस” के नाम से रिलीज किया है, जिससे यह अंदाजा लगाना मुश्किल नहीं है कि वो दर्शकों को बताना चाहते हैं कि अनिल शर्मा जिस तरह की फिल्मों के लिए मशहूर रहे हैं, ‘जीनियस’ उसी जायके की फिल्म है। इसमें दर्शकों को भरपूर इमोशन, जबरदस्त एक्शन, मासूम इश्क और खूंखार खलनायक देखने को मिलेगा। एक तरह से कहा जाए तो फिल्म ‘जीनियस’ बॉलीवुड की पारंपरिक एंटरटेनर होगी। इस तरह की फिल्में दर्शकों के द्वारा हमेशा पसंद की जाती हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...