दिल जंगली का ट्रेलर रिलीज़, खूब सारा पागलपन देखने को मिलेगा फिल्म में

0
333
दिल जंगली

दिल जंगली का ट्रेलर रिलीज़, खूब सारा पागलपन देखने को मिलेगा फिल्म में, जैकी भगनानी द्वारा प्रड्यूस की गई फिल्म ‘दिल जंगली’ का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है। इस फिल्म में तापसी पन्नू और साकिब सलीम मुख्य भूमिका में हैं। इसके अलावा फिल्म में कई न्यूकमर्स को भी मौका दिया गया है। ‘दिल जंगली’ के जरिए मशहूर आरजे अभिलाष थपलियाल भी बॉलिवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं।  ‘जुड़वा 2’ और ‘नाम शबाना’ जैसी फिल्मों में अलग-अलग तरह के किरदार निभा चुकीं तापसी पन्नू इस फिल्म में एक सीधी-सादी लड़की की भूमिका में नजर आएंगी। यह फिल्म 16 फरवरी को रिलीज होगी।

इसे भी पढ़िए:   अक्षय कुमार की फिल्म में निरूपा रॉय का उड़ा मज़ाक, ट्रेलर रिलीज़

फिल्म में तापसी पन्नू ने इंग्लिश काउंसलर और साकिब सलीम ने जिम ट्रेनर की भूमिका निभाई है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि तापसी का ब्रेकअप हो गया है और उनके दोस्त उन्हें साकिब से दूर रहने की सलाह देते हैं लेकिन फिर भी उन्हें साकिब से प्यार हो जाता है। लेकिन दोनों की लव स्टोरी क्लियर नहीं है और तापसी जहां एक दूसरे आदमी को डेट करने लगती हैं वहीं साकिब भी को भी दूसरी पार्टनर मिल जाती है। बाद में अपने बीते दिनों को याद कर दोनों एक बार फिर एक-दूसरे के प्यार में गिरफ्तार हो जाते हैं।

इसे भी पढ़िए:   मनोज बाजपेई को मिला गच्चा, सोचा था लंबा रोल है, निपट गए चुटकियों में

ट्रेलर की शुरुआत फिल्म के लीड किरदार सुमित उप्पल यानी साकिब सलीम से होती है। पेशे से जिम ट्रेनर ये साहब शायर बनना चाहते हैं। अंग्रेजी से इन्हें खास लगाव है और इस भाषा से उन्हें खास लगाव है इसलिए उन्होंने इंग्लिश क्लास ज्वाइन कर रखी है। यहां उनका दिल अंग्रेजी पढ़ाने वाली कोरोली नायर पर आता है जिसका हाल ही में ब्रेकअप हुआ है। इसके बाद ट्रेलर में दिखाया गया कि कुछ सालों के ब्रेक के बाद फिल्म के दोनों लीड किरदार अलग-अलग पार्टनर्स के साथ मिलते हैं। ये सब दिखाकर फिल्म के डायरेक्टर ने थोड़ी कन्फ्यूजन क्रिएट कर दी है। लेकिन इसे लेकर खासी एक्साइमेंट भी है

इसे भी पढ़िए:   रेप पर हॉलीवुड के एक्टर ने दिया शर्मनाक बयान, खुद पढ़िए क्या कहा उसने

LEAVE A REPLY

19 + sixteen =