Gossipganj
Film & TV News

दास देव का ट्रेलर रिलीज, अदिति राव हैदरी का बोल्ड अंदाज

0 383

दास देव का ट्रेलर रिलीज, अदिति राव हैदरी का बोल्ड अंदाज, शाहरुख खान, ऐश्वर्या राय बच्चन और माधुरी दीक्षित की फिल्म ‘देवदास’ ने साल 2002 में काफी सुर्खियां बटोरी थीं। और अब कुछ इसी तर्ज पर बन रही सुधीर मिश्रा की फिल्म ‘दास देव’ रिलीज के लिए तैयार है। इस फिल्म का आज ट्रेलर रिलीज किया गया है।

सुधीर मिश्रा की फिल्म दास देवका ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। साल 2002 में शाहरुख खान की फिल्म ‘देवदास’ आई थी जिसने अपार सफलता हासिल की थी और अब ऋचा चड्ढा की फिल्म दास देव भी बड़े पर्दे पर धमाल मचाने को तैयार है। पहले इस फिल्म का नाम ‘और देवदास’ रखा गया था। पहले ये फिल्म 16 फरवरी को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब दास देव की रिलीज की तारीख बढ़ाकर 23 मार्च कर दी गई है।

कुछ दिनों पहले ऋचा ने कहा था कि, ‘मुझे पारो का चरित्र बहुत ही पसंद है। इस किरदार को निभाने में मुझे बहुत ही मजा आ रहा है। मुझे लगता है कि ‘दास देव’ उनकी सर्वश्रेष्ठ फिल्मों में से एक है, इसलिए मैं इसके लिए बहुत उत्साहित हूं। मुझे दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिलने की पूरी उम्मीद है।’ वैसे भी ‘फुकरे रिटर्न्स’ की सफलता के बाद साल 2017 ऋचा के लिए बहुत अच्छा साल रहा है।

दास देव फिल्म की कहानी शरतचंद्र चटोपाध्याय के मशहूर उपन्‍यास देवदास पर आधारित है और फिल्म में राहुल, देव के किरदार में हैं। वहीं ऋचा पारो और अदिती चांदनी की भूमिका निभा रही हैं। फिल्‍म ‘पद्मावत’ में अलाउद्दीन खिलजी की पत्‍नी मेहरुनिसा के किरदार में नजर आईं एक्‍ट्रेस अदिति राव हैदरी इस फिल्‍म में काफी बोल्‍ड अवतार में दिख रही हैं।

एक लीडिंग डेली को दिए अपने इंटरव्यू में सुधीर मिश्रा ने कहा कि जिस तरह से नोवल का किरदार देव से दास बन जाता है। उसी तरह से उनकी इस फिल्म का किरदार दास से देव बनता है और इसके अलावा फिल्म की कहानी पोलिटिक्स और प्यार के इर्द गिर्द घूमती है। बता दें, यह फिल्म 9 मार्च को रिलीज होगी। गौरतलब है कि 9 मार्च को पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा की फिल्म वीरे की वेडिंग भी रिलीज होने वाली है और इस फिल्म के ट्रेलर को गुरुवार को ही रिलीज किया गया है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...