Gossipganj.com
Film & TV News

एलि अवराम का छम्मा छम्मा पर डांस देखकर आप झूम उठेंगे

0

एलि अवराम ने छम्मा छम्मा पर जो ठुमके लगाए हैं कि उसे देखने के बाद आपका दिल उछलने लगेगा। फिल्म’चाइना गेट’ का गाना ‘छम्मा-छम्मा’ काफी हिट था। इतना ही नहीं आज तक ये गाना सबके दिलों दिमाग पर छाया रहता है और अब तो इस गाने का रिमिक्स वर्जन आ गया है। बता दें कि ये रिमिक्स गाना अरशद वारसी की आने वाली फिल्म ‘फ्रॉड सईया’ का है।

फिल्म की कहानी की बात करें तो रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘फिल्म ‘फ्रॉड सइयां’ में अरशद वारसी लीड रोल में हैं। ये फिल्म एक सच्ची कहानी पर आधारित है जिसमें एक व्यक्ति ने 7 शहरों में 7 महिलाओं से शादी की और किसी को इस बात का पता नहीं चलने दिया।’ 

इस गाने में एलि अवराम ने अपने डांस मूव्स से सबको अपना दीवाना बना दिया है। एलि के मूव्स वाकई बेहद शानदार हैं और उनके एक्स्प्रेशन भी बहुत जबरदस्त हैं। ‘छम्मा-छम्मा’ के इस नए वर्जन को नेहा कक्कर, रोमी, अरुण और इक्का ने गाया है और इसे रिक्रीएट तनिश्क बागची ने किया है और लिरिक्स शब्बीर अहमद ने दिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, निर्माता कुमारतौरानी ने इस गाने को लेकर कहा था कि ‘छम्मा-छम्मा’ आज के युवाओं को ध्यान में रखकर एक नए अंदाज में पेश किया जा रहा है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...