1 करोड़ बार लोगों ने देखी बद्रीनाथ की दुल्हनिया, ट्रेलर भाई और क्या , बॉलीवुड स्टार्स आलिया भट्ट और वरुण धवन की फिल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हनियां’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। जानकारी के मुताबिक 24 घंटों में ही इस ट्रेलर को 1 करोड़ बार देख लिया गया है। इस बात की जानकारी खुद वरुण धवन ने ट्विटर पर फैन्स के साथ शेयर की है।

इसे भी पढ़िए:   मज़ेदार है बद्रीनाथ की दुल्हनिया का टीज़र, हुआ रिलीज़

फिल्म होली के तीन दिन पहले रिलीज हो रही है। वैसे इसका फर्स्ट लुक तो दो महीने पहले ही जारी कर दिया गया था। फिल्म के एक्टर वरुण धवन अपने ट्विटर अकाउंट से फिल्म से जुड़ी तस्वीरें भी साझा करते रहते हैं। इसकी शूटिंग सिंगापुर में भी हुई है।

गौरतलब है कि ‘बद्रीनाथ की दुल्हनियां’ एक लव स्टोरी है, जिसमें झांसी के एक लड़के बद्रीनाथ और लड़की वैदेही की कहानी है। बद्रीनाथ के किरदार में एक्टर वरुण धवन नजर आएंगे और वैदेही के किरदार में एक्ट्रेस आलिया भट्ट हैं।

इसे भी पढ़िए:   नया गाना आया लेकिन फिल्म रिलीज़ होने के 13 दिन बाद

आपको बता दें कि फिल्म का टीजर और पोस्टर पहले ही जारी हो चुका है। सोशल मीडिया पर इसे बेहतर रिस्पांस मिल रहा है। ट्रेलर में आलिया और वरुण को यहां लड़ते, रूठते और प्यार करते देखा जा सकता है। फिल्म को 10 मार्च को रिलीज किया जाएगा।

इसे भी पढ़िए:   लड़कियों को बेड पर अंडरगार्मेंट्स के साथ टीशर्ट भी पहननी चाहिए, कहा वरूण ने

आलिया ने पहले ट्वीट किया था,’12 घंटे में 50 लाख व्यूज। क्या बात है।’ कुछ ही देर बाद वरुण धवन ने ट्वीट किया, 24 घंटे में 1 करोड़ बार देखने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद।’ हैशटैग में बद्रीनाथ की दुल्हनियां का ट्रेलर भी लिखा।

Loading...
-->
loading...

LEAVE A REPLY

20 − fourteen =