Gossipganj
Film & TV News

बधाई हो का ट्रेलर देखने के बाद हंसते हंसते पेट दर्द होने लगेगा

0 629

बधाई हो का ट्रेलर ऐसा है तो फिल्म कैसी होगी। विकी डोनर जैसा पूरा मसाला देखने को मिलेगा।बॉलीवुड कलाकार आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा की आने वाली फिल्म ‘बधाई हो’ का ट्रेलर निर्माताओं के द्वारा रिलीज कर दिया गया है। बीते दिन इस फिल्म के पोस्टर्स दर्शकों के सामने पेश किए गए थे, जिसके बाद सभी सोच रहे थे कि इसकी कहानी क्या होगी ? बधाई हो का ट्रेलर देखने के बाद यह साफ हो गया है कि फिल्म ‘बधाई हो’ की कहानी ऐसे विषय पर आधारित है, जो न केवल दर्शकों को हंसाएगी बल्कि उनकी सोच पर भी तगड़ा प्रहार करेगी।

फिल्म का डायरेक्शन अमित रवीन्द्रनाथ ने किया है। अमित ने इससे पहले ‘तेवर’ जैसी फिल्म बनाई है, जिसमें अर्जुन कपूर और सोनाक्षी सिन्हा ने मुख्य किरदार निभाए थे। फिल्म ‘तेवर’ एक साउथ फिल्म की रीमेक थी, जिसको बॉलीवुडिया अंदाज में बनाया गया था लेकिन ‘बधाई हो’ एक सटाएरिकल फिल्म है, जिसमें एक गंभीर मुद्दे पर बात की जाएगी।

अमित फिल्म डायरेक्शन में आने से पहले एडवर्टीजमेंट इंडस्ट्री में काम कर चुके हैं। ‘बधाई हो’ का ट्रेलर देखकर लगता है कि इसे उन्होंने पूरे दिल से बनाया है और इसमें उनकी सोच भी साफ-साफ दिखाई देती है।

बधाई हो का ट्रेलर देखकर ऐसा लगता है कि आयुष्मान खुराना के मां (नीना गुप्ता) 50 साल की उम्र के बाद प्रेग्नेंट हो जाती हैं, जिसके बाद उनकी जिंदगी में नौटंकी शुरू होती है। घरवालों से लेकर मोहल्लेवालों तक और दोस्तों से लेकर गर्लफ्रेंड तक हर कोई उसका और उसके माता-पिता का मजाक बनाने लगते हैं।

हमारे समाज में अगर 40 साल की उम्र के बाद किसी शादीशुदा जोड़े को बच्चा होता है तो उसे समाज में थोड़ी टेढ़ी नजर से देखा जाता है। लोग तरह-तरह की बातें करते हैं। एक तरह से ऐसा जोड़ा लोगों के बीच मजाक का पात्र बन जाता है। आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा की आने वाली फिल्म ‘बधाई हो’ समाज की इसी सोच पर वार करती दिखेगी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...