Gossipganj
Film & TV News

चुलबुली-चुलबली जिंदगी बिदिता बाग की अदाएं लुभा रही है बंदूकबाज़ को

0 42

चुलबुली-चुलबली जिंदगी बिदिता बाग की अदाएं लुभा रही है बंदूकबाज़ को , बॉलीवुड में अपनी धांसू एक्टिंग से दर्शकों के दिलों पर राज करने वाले नवाजुद्दिन सिद्दीकी एक बार फिर से सिल्वर स्क्रीन पर तहलका मचाने को तैयार हैं। नवाज की अपकमिंग फिल्म ‘बाबूमोशाय बंदूकबाज’ का न्यू सॉन्ग चुलबुली-चुलबली जिंदगी रिलीज हो गया है। इस फिल्म में नवाज गैंगस्टर के अंदाज में दिखेंगे। इस फिल्म को कुषाण नंदी ने डायरेक्ट किया है। हाल में ही कुषाण ने फिल्म के बारे में बताते हुए कहा था कि “फिल्म मारधाड़ वाली नहीं, बल्कि बाबू के जीवन के उतार-चढ़ाव वाली है।”

फिल्म ‘बाबूमोशाय बंदूकबाज’ का ये गाना ‘चुलबुली-चुलबली जिंदगी’ पैपन ने गाया है। इस गाने को गौरव दगांवकर ने कंपोज किया है। इसके लिरिक्स गालिब असद भोपाली ने लिखे हैं। नवाजुद्दीन की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे फैंस को 25 अगस्त तक का और इंतजार करना पड़ेगा।

इस फिल्म की कहानी एक गैंगस्टर की है, जिसका चेला उसे मारकर अपने बाबू की जगह लेना चाहता है। नवाज को पता है कि उसका चेला उसकी जगह लेना चाहता है इसी वजह से वो उसे चैलेंज देते हैं। लेकिन वो नवाज को 3 लोगों के कॉन्ट्रैक्ट के बारे में बताता है जबकि चार लोगों को मारने की सुपारी लेता है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...