Gossipganj
Film & TV News

कह दूं तुम्हें या चुप रहूं, बादशाहो के इस गाने पर इमरान और ईशा की केमिस्ट्री

0 102

कह दूं तुम्हें या चुप रहूं, बादशाहो के इस गाने पर इमरान और ईशा की केमिस्ट्री , अजय देवगन की फिल्म बादशाहो का नया गाना रिलीज हो गया हैं। इस फिल्म में इमरान हाशमी और ईशा गुप्ता की जबरदस्त केमेस्ट्री नजर आ रही हैं। रिलीज हुए गाने के बोल कह दूं तुम्हें या चुप रहूं हैं। इस गाने में दोनों का रोमांस से भरपूर अंदाज नजर आ रहा हैं। यह पूरा गाना रिक्शे पर शूट हुआ हैं।

इमरान और ईशा का यह गाना पुराने गाने का रीमेक हैं। पिछले कुछ दिनों से पुराने गानों के रीमेक का क्रेज़ बढ़ता जा रहा हैं। शायद यह वजह हैं की फिल्म रिमेक गाना रखा हुआ हैं। ये गाना राजस्थान में जोधपुर में फिल्माया गया है।

इस फिल्म के निर्देशक मिलन लुथरिया हैं। फिल्म इमरजेंसी पर बेस्ड हैं। इस फिल्म में अजय देवगन देसी अंदाज में एक्शन करते दिखने वाले हैं। फिल्म में अजय देवगन, इमरान और ईशा के अलावा इलियाना डिक्रूज, विद्युत जामवाल अहम रोल में नजर आएंगे।

इमरान हाशमी का सनी लिओन के साथ भी एक आइटम नंबर हैं। इमरान के साथ भी सनी की जोड़ी भी काफी अच्छी लग रही थी। पिछले दिनों इन दोनों का एक गाना रिलीज हुआ था। सनी और इमरान का अंदाज भी राजस्थानी लुक में दिख रहे थे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...