Gossipganj
Film & TV News

अनुष्का शर्मा की लाल आंखों वाला परी लुक आपको खौफ से भर देगा

0 663

अनुष्का शर्मा की लाल आंखों वाला परी लुक आपको खौफ से भर देगा, प्रोसित रॉय निर्देशित फिल्म ‘परी’ अपने डरावने टीजर और ट्रेलर को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। इस फिल्म के टीजर के साथ-साथ ट्रेलर को भी काफी पसंद किया गया है। फिल्म की लीड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा लगातार इस फिल्म के प्रमोशन में जुटी हुई हैं और अब उन्होंने इस फिल्म का स्क्रीमर जारी किया है।

आपको बता दें कि फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही फिल्म को लेकर लोगों में क्रेज देखा जा रहा है। प्रमोशन के लिए अपलोड हो रहे वीडियो लोगों की बेचैनी को और भी बढ़ा रहे हैं। अनुष्का शर्मा जिस अंदाज में फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं, यूजर उसी अंदाज में अनुष्का शर्मा को कमेंट करते हुए भी नजर आ रहे हैं। अनुष्का शर्मा ने जब स्क्रीमर पोस्ट करते हुए लिखा ‘मुझे इंतजार है’ तो इसके जवाब में एक यूजर ने लिखा- ‘..अब और इंतजार नहीं होता’। ये फिल्म होली के मौके पर यानी कि 2 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। ट्रेड एनालिस्ट भी होली की छुट्टियों का फायदा इस फिल्म को मिलने की उम्मीद कर रहे हैं।

इस स्क्रीमर को शेयर करते हुए अनुष्का ने कैप्शन में लिखा है- ‘आई एम वेटिंग।’ यह स्क्रीमर एक बैकग्राउंड म्यूजिक के साथ शुरू होता है। इसमें पहले एक आधा खुला हुआ दरवाजा दिखाया गया है। फिर कमरे के बाहर अनुष्का बालकनी के रेलिंग पर बैठकर चाँद को निहार रही हैं। इसे देखकर ऐसा लग रहा है मानो वो बड़ी बेसब्री से किसी का इंतजार कर रही हों। इस स्क्रीमर में उनकी आंखे में खून उतरता हुआ भी नजर आ रहा है। इस स्क्रीमर में अनुष्का का लुक बेहद हॉरर है और इसे देखकर यह कहा जा सकता है कि भारत में भी अब अच्छी हॉरर फिल्मों की ओर फिल्ममेकर्स बढ़ना चाहते हैं।

अनुष्का की अपकमिंग फिल्म ‘परी’ को उनके पति यानी कि विराट कोहली भी सोशल मीडिया पर अपने अंदाज में प्रमोट करते हुए नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं कभी अनुष्का के करीबी दोस्तों में शुमार रहे रणवीर सिंह ने भी ‘परी’ के ट्रेलर की सोशल मीडिया पर काफी सराहना की थी। ट्रेलर में अनुष्का शर्मा का भूत वाला अवतार सभी की धड़कने बढ़ा रहा है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...