Gossipganj
Film & TV News

मुक्काबाज का ट्रेलर रिलीज, जिमी शेरगिल और रवि किशन का ज़ोरदार अंदाज़

0 71

मुक्काबाज का ट्रेलर रिलीज, जिमी शेरगिल और रवि किशन का ज़ोरदार अंदाज़ , डायरेक्टर अनुराग कश्यप की मच अवेटेड फिल्म मुक्काबाज का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में जातिवाद के साथ-साथ भ्रष्टाचार के मुद्दे को उठाया गया है और यह उत्तर प्रदेश की पृष्ठभूमि पर आधारित है। इस फिल्म के ट्रेलर को देखकर साफ है कि फिल्म की कहानी श्रवण सिंह नाम के एक बॉक्सर की है जो स्थानीय डॉन जिमी शेरगिल के जिम में बॉक्सिंग सीखता है लेकिन इसी दौरान उसे शेरगिल की भतीजी से प्यार हो जाता है।  जिमी शेरगिल ने इस फिल्म में ब्राह्मण का किरदार निभाया है।

फिल्म में दिखाया गया है कि एक बॉक्सर कहां से आता है, समाज में बॉक्सिंग की क्या स्थिति है और उसे कितना पसंद किया जाता है। फिल्म का पोस्टर भी काफी दमदार नजर आ रहा है। फिल्म में विनीत कुमार, जिम्मी शेरगिल, रवि किशन जैसे ऐक्टर्स मुख्य भूमिका में हैं।

बता दें, कुछ समय पहले ‘मुक्काबाज’ का पहला गाना ‘पैंतरा’ भी रिलीज हुआ था। यह फिल्म सिनेमाघरों में 12 जनवरी को रिलीज होगी। फिल्म का निर्माण आनंद एल राय कर रहे हैं। ‘मुक्काबाज’ का यह गाना जहां झन्नाटेदार हैं, वहीं इसके विजुअल्स और भी कमाल के हैं। फिल्म के इन सीन्स में देसीपन की महक उभरकर सामने आ रही हैं। फिर रवि किशन और जिमी शेरगिल का देसीपन भी मजेदार लग रहा है। रवि किशन शुद्ध हिंदी में डायलॉगबाजी कर रहे हैं और श्रवण को को पैंतरे सिखा रहे हैं। जिमी शेरगिल के ये दो डायलॉग बहुत ही मजेदार हैः ‘बेटा जितनी ताकत है गाड़ दो उस लौंडे में, मिलते हैं बॉक्सिंग रिंग में।।।’ और ‘खेल की दुनिया में तुम्हारी औकात सिर्फ जीभ जितनी है, और जीब चाट नहीं रही हो तो…’ जबकि रविश किशन श्रवण से कहते हैः ‘तुम्हें फैसला करना है कि तुम्हें मुक्काबाज बनना है या मुक्केबाज।’ ‘मुक्काबाज’ को अनुराग कश्पय ने डायरेक्ट किया है और फिल्म फिल्म फेस्टिवल्स में शिरकत कर चुकी है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...