Gossipganj
Film & TV News

गोल्ड का टीजर रिलीज, अब इंडिया बोलेगा और सब सुनेगा!

0 29

गोल्ड का टीजर रिलीज, अब इंडिया बोलेगा और सब सुनेगा! अक्षय कुमार को यूं ही बॉलीवुड के खिलाड़ी का खिताब नहीं दिया गया है। जिस तरह से एक के बाद एक जबरदस्त फिल्में वह लेकर आते हैं उसे देखकर कोई भी इस बात से इंकार नहीं कर पाएगा कि वाकई में अक्षय फिल्मी दुनिया के असली खिलाड़ी है। जहां इन दिनों उनके फैंस को उनकी अगली फिल्म पैडमैन का तहेदिल से इंतजार है वहीं अक्षय ने नई फिल्म गोल्ड के टीजर को रिलीज करके अपने फैंस को एक और तोहफा दे दिया।

बता दें कि इस टीजर के रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर अक्षय के फैंस की खुशी देखते ही बन रही है। कोई इसे देखकर अक्षय से सवाल कर बैठा कि वह ऐसा कैसे कर लेते हैं? तो किसी से फिल्म की रिलीज से पहले ही घोषणा कर दी कि इस फिल्म को राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से नवाजा जाएगा। वैसे अक्षय के फैंस का इस कदर खुश हो जाना लाजमी है क्योंकि फिल्म के टीजर को देखकर आप भी कह उठेंगे कि वाकई में अक्षय हर रोल में जान भर देते हैं। बता दें कि इस फिल्म की कहानी को 50 के दशक के इर्द गिर्द बुना गया है और फिल्म में भारत को मिलने वाले पहले गोल्ड मेडल (ओलम्पिक) की कहानी को बयान किया गया है।

इस फिल्म के जरिए टीवी की मशहूर अदाकारा मौनी रॉय बॉलीवुड में कदम रख रही हैं। इस फिल्म में वह अक्षय की प्रेमिका की भूमिका में नजर आएंगी। टीजर को अगर आप ध्यान से देखेंगे तो आपको मौनी की एक झलक देखने को मिल जाएगी। मौनी अक्षय के साथ मस्ती में झूमती हुई नजर आ रही हैं। इस फिल्म के टीजर को साझा करते हुए अक्षय ने ट्विटर पर लिखा है कि, “अभी तक भारत चुप था। अब हम लोग बोलेगा और दुनिया सुनेगा।”

‘गोल्ड’ सच्ची घटना पर आधारित है। अक्षय की इस बहु-प्रतीक्षित फिल्म को 1948 के दौरे के इर्द गिर्द बुना गया है। जी हां फिल्म की कहानी की बात की जाए तो इसमें ओलंपिक खेल में भारत को मिले पहले गोल्ड मेडल की दास्तां को बयान किया गया है। इस फिल्म में कुणाल कपूर, अमित साध और सनी कौशल ने भी मुख्य भूमिका निभाई है। फिल्म का निर्देशन रीमा कागती ने किया है। इससे पहले वह तलाश, हनीमून ट्रैवल्स जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुकी हैं। यह फिल्म इस साल स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज होगी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...