Gossipganj
Film & TV News

पैडमैन का ट्रेलर रिलीज, अगले सुपरस्टार हैं अक्षय कुमार, देखिए ट्रेलर

2

पैडमैन का ट्रेलर रिलीज, अगले सुपरस्टार हैं अक्षय कुमार, देखिए ट्रेलर , जिस फिल्म के ट्रेलर को हम देखना चाहतें हैं वो आखिरकार रिलीज हो चुका है। जी हाँ, अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। वाकई में इस ट्रेलर को देखने के बाद हम यह कह सकतें है कि अक्षय कुमार सिर्फ पैडमैन के नहीं बल्कि बॉलीवुड के भी सुपरहीरो हैं। देखें ट्रेलर।

फिल्म की कहानी एक सत्य कहानी है। फिल्म अरुणाचलम मुरुगनंथम नाम के शख्स के जीवन पर बेस्ड फिल्म है, अरुणाचलम ने महिलाओं के लिए सस्ते दाम पर सैनिटरी नैपकिन बनाए थे और इस तरह एक क्रांतिकारी कदम को अंजाम दिया था। इस फिल्म को अक्षय कुमार की पत्नी प्रोड्यूस कर रहीं हैं।

सदी के माहानायक आमिताभ बच्चन की आवाज़ के साथ ट्रेलर में फिल्म की कहानी शुरू होती है। अमिताभ ने बताया कि अमेरिका के पास सुपरमैन है, बैडमैन है, स्पाइडर मैन है लेकिन इंडिया के पास पैडमैन है और फिर सुपरहीरो बोल के साथ मिका सिंह की आवाज़ में गाने का टाइटल सॉंग शुरू हो जाता है। होती है खिलाड़ी अक्षय कुमार की दमदार एंट्री।

ट्रेलर देखकर पता चलता है कि जैसा हम सोच रहे थे फिल्म में अक्षय का काम बिलकुल वैसा ही है। महिलाओं को बीमारी से दूर रखने के लिए अक्षय कुमार इस फिल्म में फिर एक बार जंग लड़ते दिख रहें है। वे एक सस्ता टिकाऊ पैड बनाना चाहतें है जिसे महिलाएं मासिक में इस्तमाल कर सकें लेकिन समाज इसे घिन की नज़रो से देखता है। इस फिल्म में भी समाज की आँखे खोलने के लिए अक्षय पैड को लेकर एक बड़ा आन्दोलन छेड़ देतें है। आखिरकार धीरे-धीरे सभी उनकी इस गंभीर बात को समझते हैं और उनके पहल का समर्थन करते हैं।

ट्रेलर में आन्दोलन के बीच उन्हें उनकी पत्नी की नाराजगी भी झेलनी पड़ती है जिसमे वे हिम्मत हार जातें है और तभी उनकी हिम्मत बढाने के लिए ट्रेलर में एंट्री होती है अभिनेत्री सोनम कपूर की।

Leave A Reply

Your email address will not be published.