अक्सर 2 का नया गाना रिलीज़, गाने में इन्जॉय करने जैसे कुछ भी नहीं , सलमान खान के साथ फिल्म वीर से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली जरीन खान ने कुछ समय पहले हेट स्टोरी 3 नाम की एक फिल्म की थी। जिसके बाद उनसे लगातार यह सवाल पूछा जा रहा था कि आखिर वो इस तरह की फिल्में क्यों कर रही हैं ? जरीन खान ने सवालों का जवाब तो ठीक तरह से नहीं दिया लेकिन उन्होंने अक्सर 2 नाम की नई फिल्म जरुर कर ली। जो कि हेट स्टोरी 3 वाली लीग की ही फिल्म है। फिल्म अक्सर 2 सालों पहले रिलीज हुई इमरान हाशमी की अक्सर का सीक्वल है।

इसे भी पढ़िए:   पंजाबी शादी का असल रंग देखना है तो फिल्लौरी का ये नया गाना देखिए

अक्सर 2 के इस नए गाने में ऐसा कुछ भी नहीं है, जिसे आप देखकर इंन्जॉय करें। जरीन खान भी गाने में वैसी ही अदायें दिखा रही हैं, जैसी इस तरह के गाने में अक्सर देखने को मिलती हैं। जहां पहली वाली अक्सर में हिमेश रेशमिया का दमदार म्यूजिक था, वहां अक्सर 2 का म्यूजिक भी उतना खास नहीं लग रहा है।

इसे भी पढ़िए:   नाम में क्या रखा है, फिल्म तो ज़बरदस्त होगी, नाम शबाना का ट्रेलर रिलीज़

कुछ दिनों पहले ही अक्सर 2 का ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसे देखकर लगा था कि इसमें भी वो सारी मसाले होंगे जो अक्सर में देखने को मिले थे लेकिन इस फिल्म की स्टारकास्ट एक दम अलग होगी। अक्सर 2 में जरीन खान लीड किरदार में दिखेंगी, जिनके साथ गौतम रोडे और अभिनव शुक्ला जैसे कलाकार होंगे।

इसे भी पढ़िए:   फुकरे रिटर्न्स का तीसरा गाना ‘इश्क दे फन्नीयार’ रिली़ज़

LEAVE A REPLY

twenty − 3 =