‘इतना सन्नाटा क्यों है’ गोलमाल का ये गाना देखकर दिल खुश हो जाएगा , ‘इतना सन्नाटा क्यों है’ इस गाने को देख पता चलता है कि यह एक भुतिया फिल्म है, जिसकी वजह से आप खूब हँसने वाले है। गाने की शुरुवाती दृश्यों में ही रोहित शेट्टी ने बता दिया है कि इस फिल्म में भी गाड़ियों के एक्शन सीन्स खूब होने वालें हैं। गाने का परिचय परिणीति चोपड़ा दे रहीं है वो भी नाच गाकर। धीरे-धीरे गाने में फिल्म के बाकी के भी किरदारों की एंट्री हो रही है। और उसके बाद सभी एक साथ परिणीति चोपड़ा के साथ डांस करते हुए पूछते है कि ‘इतना सन्नाटा क्यों है’।

इसे भी पढ़िए:   एडल्ट फिल्म है बाहुबली 2, सेंसर ने किया बैन, बाप रे बाप

गाने में एक झलक उस आत्मा की भी है, जिसकी वजह से ‘गोलमाल अगेन’ की कहानी बनी है। तब्बू के एक डायलॉग ने साबित भी कर दिया कि ‘घर में एक आत्मा है’। साथ ही गाने में एक दृश्य देखने के बाद यह बात भी पता चल चुकी है कि तुषार कपूर इस फिल्म में भी गूंगे का किरदार निभाने वालें है।

इसे भी पढ़िए:   स्वैग से स्वागत का इंतज़ार खत्म, टाइगर ज़िंदा है का गाना रिलीज़

‘गोलमाल’ बॉलीवुड की पहली फिल्म है जिसकी चौथी सीरीज बन रही है। अजय देवगन, अरशद वारसी, तुषार कपूर, कुणाल खेमू, श्रेयस तलपड़े, परिणीति चोपड़ा और तब्बू, इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहीं है। बताते चलें कि, रोहित शेट्टी साल 2006 में ‘गोलमाल फन अनलिमिटेड’ के नाम से फिल्म लेकर आये और उसके बाद 2008 में ‘गोलमाल रिटर्न्स’ और 2010 में ‘गोलमाल 3’ और अब ‘गोलमाल अगेन’ आ रही है।

इसे भी पढ़िए:   'जानू मेरी जान' श्रुति हासन कह रही हैं राजकुमार राव से, फिल्म बहन होगी तेरी में

Loading...
-->
loading...

LEAVE A REPLY

5 + twenty =