अजय देवगन के साथ गजब की रोमांटिक केमिस्ट्री दिखी इलियाना की

0
173
अजय देवगन

अजय देवगन के साथ गजब की रोमांटिक केमिस्ट्री दिखी इलियाना की, बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज एक बार पर्दे पर साथ नजर आने वाले हैं। फिल्म ‘बादशाहो’ का गाना ‘रश्क ए कमर’ में दोनों की कैमिस्ट्री काफी दमदार रही। भले ही फिल्म बॉक्स ऑफिस कुछ कमाल नहीं दिखा सकी, लेकिन इस गाने ने सबका दिल जीत लिया था। एक बार फिर दोनों फिल्म ‘रेड’ में एक साथ आ रहे हैं और इसमें ‘सानु एक पल’ गाने पर कैमिस्ट्री दिखने वाली हैं।

इसे भी पढ़िए:   फिल्म धड़क की शूटिंग शुरु, निर्देशक ने शेयर की शूटिंग की तस्वीरें

इंटरेस्टिंग बात यह है कि नुसरत फतेह अली खान के गाए हुए दोनों ही गाने को राहत फतेह अली खान ने फिर से गाया है। सोमवार को यूट्यूब पर अपलोड हुए इस गाने को 24 घंटे में लगभग 20 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है।वैलेंटाइन्स डे से पहले इस गाने के रिलीज होने पर भी इसका फर्क पड़ा है और यूट्यूब ही नहीं अन्य सोशल प्लेटफॉर्म पर भी इसे शेयर किया जा रहा है। ‘सानु एक पल चैन’ जैसे रोमांटिक गाने को व्यूअर्स काफी पसंद कर रहे हैं। इस रीमिक्स गाने को तनिष्क बागची ने कम्पोज किया है।

इसे भी पढ़िए:   राधिका आप्टे ने अवॉर्ड तो ले लिया लेकिन समझ नहीं पाईं कि क्यों मिला

यह गाना सोमवार को रिलीज हुआ है। पिछले साल मशहूर गायक नुसरत फतेह अली खान द्वारा गाया हुआ गाना ‘मेरे रश्क ए कमर’ को रिक्रिएट किया गया है। जिसमें दोनों ही स्टार की लव कैमेस्ट्री देखने को मिली थी। यह गाना भी सोशल मीडिया पर काफी हिट हुआ था।इस गाने को लेकर एक महत्वपूर्ण बात यह भी है कि पहले यह गाना टी-सीरीज के अन्य होम प्रोड्क्शन के लिए सेलेक्ट किया गया था। लेकिन बाद में जब अजय देवगन ने सुना कि यह गाना फिर से रिक्रिएट किया जा रहा है तो इसे फिल्म ‘रेड’ के लिए आग्रह किया। फिर बाद में भूषण कुमार ने निर्णय लिया कि इसे ‘रेड’ के लिए फिल्माया जाएगा। खैर फैन्स के लिए ये किसी तोहफे से कम नहीं।

इसे भी पढ़िए:   अनुष्का शर्मा ने शाहरूख खान से कहा अगर मुझसे शारीरिक संबंध बनाया तो देना होगा हर्जाना

LEAVE A REPLY

sixteen − 12 =