Gossipganj
Film & TV News

अय्यारी का ट्रेलर रिलीज, ट्रेलर हिला कर रख देगा, फिल्म का क्या हाल होगा!

0 86

अय्यारी का ट्रेलर रिलीज, ट्रेलर हिला कर रख देगा, फिल्म का क्या हाल होगा! बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज वाजपेयी स्टारर फिल्म अय्यारी का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। एक्शन, थ्रिलर और रोमांच से भरपूर यह ट्रेलर हिला कर रख देता है। ट्रेलर में आपने देखा, पूरी कहानी आर्मी में चल रहे घोटाले से सम्बंधित कहानी है। सिद्धार्थ मल्होत्रा एक आर्मी ऑफिसर है लेकिन अचानक ही आर्मी छोड़ गैर कानूनी ढंग के व्यापार में लग जातें है। मनोज वाजपेयी जो सिद्धार्थ के सीनियर भी हैं और एक आर्मी ऑफिसर भी। मनोज हाथ-धोकर सिद्धार्थ के पीछे पड़ चुकें हैं।

ट्रेलर में सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज के दमदार डायलॉग के साथ खूब सीरियस सीन्स भी हैं। अक्सर हम यह सोचते थे कि अय्यारी का मतलब क्या होता है। इस ट्रेलर में हमें पता ही चल गया कि अय्यारी का मतलब होता है, ‘जो जब चाहे रूप बदल ले’। ट्रेलर में अनुपम खेर और नसीरुद्दीन शाह भी अहम भूमिका में नज़र आ रहें हैं।

इस फिल्म की कहानी दो ऐसे आर्मी ऑफिसर्स की है जो अपने अपने तरीके से काम करते हैं और उनके विचार एक दूसरे से बिलकुल नहीं मिलते। यह एक गुरु और शिष्य की रियल लाइफ कहानी पर आधारित है। मुकाबला अक्षय कुमार की फ‍िल्‍म पैडमैन से होगा, जो 26 जनवरी को ही र‍िलीज होगी। फिल्म का निर्देशन कर रहें है नीरज पांडे जिन्होंने एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी फिल्म भी बनाई थी।

आपको बता दें कि इस फिल्म में रकुलप्रीत भी हैं। रकुल का कहना है कि उन्हें नीरज पांडे की हर फिल्म पसंद है लेकिन बदकिस्मती से वे ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ में काम नहीं कर पाई थीं। बता दें कि उन्हें इस फिल्म में भारतीय क्रिकेट कप्तान एमएस धोनी की एक्स गर्लफ्रेंड का रोल दिया जा रहा था। रकुल ने स्क्रिप्ट पढ़ते ही इस फिल्म के लिए नीरज को अपनी मंजूरी दे भी दी थी। इस फिल्म में सिद्धार्थ एक आर्मी ऑफिसर के रूप में नजर आएंगे। फिल्म में सिद्धार्थ और मनोज के अलावा नसीरुद्दीन शाह, अनुपम खेर, रकुल प्रीत सिंह और पूजा चोपड़ा ने काम किया है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...